प्रयागराज : सपा के पूर्व सांसद रेवती रमण सिंह समेत 50 के करेली मुकदमा दर्ज

प्रयागराज : सपा के पूर्व सांसद रेवती रमण सिंह समेत 50 के करेली मुकदमा दर्ज

प्रयागराज अमृत विचार । प्रयागराज की दोनों लोकसभा सीट इलाहाबाद और फूलपुर में शाम 6:00 बजे वोटिंग समाप्त  हो गई। इलाहाबाद में शाम 6:00 बजे तक 51.75 और फूलपुर में 48.94 प्रतिशत मतदान हुआ  दोनों सीटों 51 29 प्रत्याशी मैदान में थे। प्रयागराज में कांग्रेस प्रत्याशी उज्जवल अमर सिंह के पिता और पूर्व सांसद रेवती रमण सिंह को करैली पुलिस ने  शाम को हिरासत में ले लिया था।

करीब दो घंटे  थाने पर रखने के बाद उन्हे छोड़ दिया गया। लेकिन हंगामा करने के मामले में करेली थाने के दरोगा मनीष कुमार की तारीख पर रेवती रमण समेत 50 समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। बतादेंकि करैली में बूथ के बाहर कुछ अराजक तत्व हंगामा कर रहे थे। जिसके बाद मौके पर मौजूद रही पुलिस ने उन्हे हटाने में जुट गई। पुलिस ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को भी वहां से हटा दिया।

जिसके बाद कांग्रेसी हंगामा करने लगे। सूचना मिलने पर रेवती रमण सिंह मौके पर पहुंच गए। उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बूथ से हटाने का विरोध किया। जिसके बाद पुलिस ने उनकी काफी नोकझोंक हो गयी  जिसके बाद पुलिस ने उनको ही गाडी सहित हिरासत में लेकर करेली थाने उठा लाई। इस मामले में करेली थाने के दरोगा मनीष कुमार की तहरीर पर पूर्व सांसद रेवती रमण सिंह समेत 50 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

ताजा समाचार

Chitrakoot: पिटाई से घायल युवक की मौत पर परिजनों ने किया हाईवे जाम, आधे घंटे तक यातायात रहा बाधित, घर छोड़कर भागे आरोपी
रामनगर: पर्यटकों को पुलिस से उलझना पड़ा भारी, कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा 
लखीमपुर-खीरी: तीन युवकों ने नशे की हालत में जमकर मचाया उत्पात, बुलेट सवार और वन विभाग के एसडीओ को पीटा
Bareilly News: जिला महिला अस्पताल में थायराइड जांच की नहीं सुविधा, मरीजों को हो रही परेशानी
Kannauj: जिले की अंजलि का स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया में हुआ चयन, जेवलिन थ्रो में करेंगी प्रतिभाग, बोलीं- देश का नाम करूंगी रोशन
हल्द्वानी: बेस की डायलिसिस यूनिट को नहीं मिल रहा पानी, मरीज परेशान