Bareilly News: चल भाई... नए कपड़े खरीदेंगे और ट्रेन में बैठकर घूमेंगे

Bareilly News: चल भाई... नए कपड़े खरीदेंगे और ट्रेन में बैठकर घूमेंगे

बरेली, अमृत विचार। घर में एक लाख रुपये उठाकर सैर के लिए निकली नौ वर्षीय बच्ची और छह साल के उसके भाई को शनिवार को अलीगढ़ से आए उनके माता-पिता के सुपुर्द कर दिया गया। पता चला कि इस रकम से सैरसपाटा करने का आयडिया बहन का था और वह छह साल के छोटे भाई को भी साथ ले आई थी।

जीआरपी ने बृहस्पतिवार रात अलीगढ़-बरेली पैसेंजर में बहजोई के पास इन दोनों को रोते हुए देखकर कब्जे में लिया था। उनके पास एक काली थैली में रखे एक लाख रुपये भी मिले थे। बरेली लाकर उन्हें रेलवे चाइल्ड लाइन के हवाले किया गया, फिर बाल कल्याण समिति ने उन्हें बॉर्न बेबी फोल्ड भेज दिया था। पैसों को मालखाने में जमा करा दिया गया था। शनिवार को अलीगढ़ की बिस्मिल्लाह कॉलोनी से उनके माता-पिता उन्हें लेने पहुंचे। 

मां ने चाइल्ड लाइन को बताया कि उनके पति ने प्लॉट खरीदने के लिए ये पैसे घर में रखे थे। चाइल्ड लाइन की सदस्य दिव्या कठेरिया ने बताया कि बच्ची ने अपने भाई को लालच दिया था कि इन पैसों से नए कपड़े खरीदेंगे और ट्रेन में बैठकर घूमेंगे। उधर बच्चों की मां ने बताया कि वह अलीगढ़ के रहने वाले हैं। संबंधित थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। चाइल्ड लाइन सदस्य दिव्या कठेरिया ने बताया कि बच्चों को उनके मां बाप के सुपुर्द कर दिया गया है।

ये भी पढे़ं- बरेली: अयोध्या के होटल में बुकिंग के बहाने अग्रवाल सभा के अध्यक्ष को ठगा