Kanpur Dehat: गैस भरा टैंकर मकान में टकराकर खड्ड में पलटा, गर्भवती घायल...रिसाव की आशंका पर लोगों में हड़कंप, चालक समेत तीन हिरासत में

कानपुर देहात में गैस भरा टैंकर मकान में टकराकर खड्ड में पलटा

Kanpur Dehat: गैस भरा टैंकर मकान में टकराकर खड्ड में पलटा, गर्भवती घायल...रिसाव की आशंका पर लोगों में हड़कंप, चालक समेत तीन हिरासत में

कानपुर देहात, अमृत विचार। मुंगीसापुर रोड पर तेज रफ्तार एचपी गैस का टैंकर अनियंत्रित होकर एक मकान में टक्कर मार दी। जिसकी चपेट में आकर एक गर्भवती गंभीर रूप से घायल हो गई। 

टक्कर मारने के बाद टैंकर सड़क किनारे खड्ड में पलट गया। टैंकर में गैस भरी होने से रिसाव को लेकर लोगों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में एसडीएम, सीओ कई थानों का फोर्स व दमकल मौके पर पहुंची। घायल महिला को अस्पताल भेजा गया है।

News कानपुर देहात 1

डेरापुर थाना क्षेत्र के लालपुर पैठ गांव के सामने रहने वाले राम लखन की गर्भवती सजुबा (24) मंगलवार दोपहर अपने घर में काम निपट रही थी। तभी मुंगीसापुर की तरफ से आए तेज रफ्तार एचपी गैस टैंकर के चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया और घर में टक्कर मारते हुए टैंकर सड़क किनारे खड्ड में पलट गया। 

हादसे के दौरान घर में काम कर रही गर्भवती घायल हो गई। वहीं टैंकर से गैस रिसाव की आशंका को लेकर आसपास के लोग दहशत में दिखे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गर्भवती को तत्काल उपचार के लिए सीएससी डेरापुर भेजा। 

वहीं गैस भरा टैंकर पलटने की सूचना पर एसडीएम डेरापुर भूमिका यादव, सीओ शिव ठाकुर, एसओ अनिल कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। पुलिस ने चालक सहित तीन लोगों को हिरासत में लिया है। वहीं अनहोनी की आशंका को देखते हुए डेरापुर, मंगलपुर, बरौर सहित कई थानों का फोर्स मौके पर बुलाया गया। समाचार लिखे जाने तक टैंकर को खड्ड से निकाले जाने के प्रयास किए जा रहे थे।

एसडीएम भूमिका यादव ने बताया कि गैस भरे टैंकर के पलटने से अनहोनी की आशंका थी। हालांकि स्थिति नियंत्रण में है। एचपी पेट्रोलियम की टीम मौके पर पहुंच गई है और टैंकर का निरीक्षण करने के बाद उन्होंने बताया है कि कोई लीकेज नहीं है। टैंकर को निकालने के बाद पूरे मामले की जांच होगी और चालक के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- SP MLA Irfan Solanki: आगजनी कांड में सात आरोपियों की एक साथ की जाएगी पत्रावली...सपा विधायक समेत पांच दोषी ठहराए जा चुके