मेरठ: बेटे को मारती थी बेटी...पिता ने ले जाकर गंगनहर में फेंका, बोला- कोई पछतावा नहीं

मेरठ: बेटे को मारती थी बेटी...पिता ने ले जाकर गंगनहर में फेंका, बोला- कोई पछतावा नहीं

मेरठ। सरथना थाना क्षेत्र के मंढियाई गांव से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक पिता ने अपनी दो साल की बच्ची को गांव के पास से गुजर रही गंगनहर में फेंक दिया। जब वह घर पहुंचा को लोगों ने पूछा कि बेटी को कहां छोड़ आए तो वह सकपका गया और किसी को कुछ नहीं बताया। जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। 

जिस पर पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने बेटी को नहर में फेंकने की बात कबूल कर ली। वहीं सीसीटीवी फुटेज में भी वह बेटी को नहर की ओर ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है। फिलहाल पुलिस नहर से बच्ची का शव बरामद करने में जुटी हुई है। साथ ही आरोपी पिता के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के मुताबिक, सरथना थाना क्षेत्र के मंढियाई गांव में सल्लू उर्फ सुलेमान अपनी पत्नी महरूनिशां और दो बच्चों, बेटे उवैश और दो साल की बेटी इकरा के साथ रहता है। जबकि दो साल पहले उसकी हो बेटियों की संदिग्ध हालात में मौत हो चुकी है। वहीं बीती शुक्रवार देर शाम को सल्लू को अपने बेटे और बेटी को चॉकलेट दिलाने के बहाने से घर से अपने साथ ले गया। जिसके बाद गांव के पास से गुजरने वाली गंगनहर पर बच्चों को लेकर पहुंचा और बेटी इकरा को धक्का देकर नहर में फेंक दिया। फिर अपने बेटे के साथ दूसरे रास्ते से वापस घर की ओर लौट आया। 

आरोपी पिता के दोनों बच्चों को ले जाने और सिर्फ बेटे के साथ वापस आने की घटना गांव में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जब ग्रामीणों ने केवल बेटे के साथ उसे लौटते हुए देखा तो बेटी के बारे में पूछा। जिस पर उसने कोई जवाब नहीं दिया। जिसके बाद शक होने पर पड़ोसियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। इसकी जानकारी मिलते ही सुलेमान फरार हो गया और अपना फोन स्विच ऑफ कर लिया। 

वहीं शनिवार को आखिरकार पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपनी बेटी को नहर में फेंकने की बात कबूल कर ली। आरोपी ने बताया कि उसकी बेटी इकरा उसके बेटे उवैश के साथ मारपीट करती और बोझ थी, इसलिए उसने गुस्से में उसे नहर में फेंक दिया। जिसका उसे कोई पछतावा नहीं है। 

जिसके बाद रविवार को पुलिस आरोपी पिता को घटनास्थल पर लेकर पहुंची और क्राइम सीन को दोहराया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही अब इकरा के अलावा उसकी दो बेटियों की मौत की भी जांच की जाएगी।

ये भी पढ़ें- मेरठ: जिला अस्पताल में ICU का 7 साल का इंतजार खत्म, अब गंभीर मरीजों का भी हो सकेगा इलाज