प्रयागराज : दो मासूम बच्चियों को गोद में लेकर ट्रेन के सामने कूदी मां, दर्दनाक मौत

मायके जाने की बात कहकर घर से निकली, पति से फोन पर हुआ था झगड़ा

प्रयागराज : दो मासूम बच्चियों को गोद में लेकर ट्रेन के सामने कूदी मां, दर्दनाक मौत

 बारा/नैनी, प्रयागराज, अमृत विचार। पति के रोज रोज के झगड़े से तंग आकर पत्नी ने आत्मघाती कदम उठा लिया। सोमवार की शाम वह अपने दो मासूम बच्चियों को गोद में लेकर महिला सारनाथ ट्रेन के सामने कूद गई। इस घटना में तीनों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

जानकारी के मुताबिक मृतका अंजना चित्रकूट जिले की रहने वाली थी। सन 2017 में उसकी शादी लालापुर के चिल्ला गौहानी गांव के रहने वाले अभिनेन्द्र उर्फ़ टुनटुन पुत्र राम कैलाश के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद से ही पति अभिनेंद्र मुम्बई में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करने चला गया। उसके दो भाई भी बाहर ही काम करते हैं। अभिनेंद्र का छोटा भाई करुणेंद्र पुत्र रामकैलाश कोरांव क्षेत्र में काम करता है। सोमवार को वह घर पर आया हुआ था। घरवालों के मुताबिक अंजना और उसके पति के बीच सोमवार की सुबह फोन पर काफी झगड़ा हुआ था।

जिसको लेकर अंजना काफी नाराज और परेशान थी। दोपहर बाद संजना अपनी दोनों बेटियों के साथ मायके जाने की बात कह कर घर से निकली और जसरा रेलवे स्टेशन पर पहुंच गई। उधर थोड़ी ही देर में सारनाथ एक्सप्रेस ट्रेन के आते ही वह अपनी दोनों बेटियों समीक्षा 6 वर्ष और स्वेच्छा 3 वर्ष को गोद में लेकर ट्रेन के सामने कूद गई। जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंची,पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वहीं परिजनों को सूचना मिली तो वह भी रोते बिलखते मौके पर पहुंच गये। घटना की जानकारी पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।

ससुर राम कैलास ने बताया कि बहू अंजना अपनी दोनो बच्चियों के साथ अकेले घर पर रहती थी।  ससुर ने बताया कि वह मायके जाने की बात कह कर अपनी दोनों बच्चियों के साथ घर से निकली थी।सुबह बेटे और बहू में फोन पर काफी झगड़ा भी हुआ था। जिसको लेकर बहू काफी नाराज चल रही थी। सुबह 11:00 बजे घर से निकलने के बाद शाम 5:00 बजे पुलिस ने फोन पर जानकारी दी कि  स्टेशन ट्रैक पर लाश मिली है। जिसके बाद मौके पर पहुंचेकर देखा गया तो उसकी बहू अंजना और  बहू अंजना और दोनों नातिन समीक्षा (5) और सुरक्षा (4) के शव की पहचान की गई।

यह भी पढ़ें:-   अकाउंटेट ने प्रेशर कूकर से पत्नी का चेहरा कूंचकर की हत्या