अकाउंटेट ने प्रेशर कूकर से पत्नी का चेहरा कूंचकर की हत्या

पत्नी की हत्या करने के बाद अकाउंटेंट ने आत्महत्या करने का किया प्रयास

अकाउंटेट ने प्रेशर कूकर से पत्नी का चेहरा कूंचकर की हत्या

अमृत विचार, लखनऊ। सुशांत गोल्फ सिटी थाना अंतर्गत अवध विहार योजना में सोमवार को एक अकांउटेंट ने प्रेशर कूकर से पत्नी आयुषी (28) का चेहरा कूंच उसे मौत के घाट उतार दिया। पत्नी के हत्या करने के बाद पति रेलवे ट्रैक किनारे पहुंचा और ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या की कोशिश की। हालांकि, मौजूद पुलिसकर्मियों ने पति को बचा लिया। उसके पैर में चोट आई है। पूछताछ के दौरान पति ने पत्नी की हत्या के बाद आत्मघाती कदम उठाए जाने की बात स्वीकार की। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम में भेज हत्यारोपी पति को पुलिस हिरासत में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।

एडीसीपी दक्षिण शशांक सिंह के मुताबिक, मूलरूप से सीतापुर जनपद के महोली थानाक्षेत्र निवासी नितिन एक रियल एस्टेट कंपनी में अकांउटेंट है। पत्नी आयुषी के साथ वह अवध विहार योजना के भ्राागीरथी अपार्टमेंट में किराए पर रहता है।  पत्नी आयुषी मेदांता अस्पताल में बतौर स्टाफ नर्स थी। सोमवार दोपहर दंपती के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया।

इसके बाद नितिन ने गुस्से में आकर प्रेशर कूकर से पत्नी के सिर पर तबाड़तोड़ वार दिया। जिससे आयुषी की मौके पर ही मौत हो गई। उसका शव बिस्तर पर लहूलुहान हालत में पड़ा मिला। वारदात को अन्जाम देने के बाद नितिन घर का दरवाजा बंद कर धौधन खेड़ा के पास एक रेलवे ट्रैक पर पहुंचा। वह जैसे ही ट्रेन के आगे कूदता तो मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया। हालांकि, नितिन हाथ-पैर आंशिक रूप से जख्मी हो गया है। 

प्रभारी निरीक्षक अंजनी मिश्र ने बताया कि पुलिसकर्मियों ने उससे पूछताछ की तो उसने पत्नी की हत्या कर आत्मघाती कदम उठाने की बात स्वीकार की।  इसके बाद पुलिस नितिन को हिरासत में लेकर घर पहुंची तो उसकी पत्नी लहूलुहान हालत में कमरे में पड़ी थी। पुलिस ने महिला को नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके बाद पुलिस ने मृतका के परिजनों को जानकारी देते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि एक वर्ष पूर्व नितिन ने आयुषी से शादी की थी। प्रथम दृष्टया में परिवारिक विवाद चलते अकाउंटेट नितिन ने पत्नी आयुषी की हत्या करने के बाद खुदकुशी करने की कोशिश की है। फिलहाल, हत्यारोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण भी स्पष्ट होगा। सूत्रों की मानें तो पत्नी के प्रेम-सम्बन्धों के शक में पति ने वारदात को अंजाम दिया है।

लखनऊ: किडनी के मरीजों को नहीं करानी पड़ेगी डायलिसिस, ठीक हो सकती है बीमारी

ताजा समाचार

बहराइच: पेट्रोल पम्प से 3 लाख की नकदी ले उड़े बेखौफ चोर, जांच में जुटी पुलिस
OLA से मिल रही चुनौती के बीच Google Maps ने भारत में कई नई सुविधाएं कीं पेश 
बरेली: रक्षाबंधन की तैयारियां शुरू...राखी बनाने में जुटे परिवार, बच्चों के लिए सुपर हीरो और गुड्डे वाले पर्स की राखियां
Kanpur: एससीआर की ओर मुड़ सकता ट्रांसपोर्ट कारोबार, कारोबारी बोले- जहां बहेगी विकास की गंगा, वहीं दौड़ेगा ट्रकों और लोडरों का पहिया
UP में बड़ा एक्शन, ADG की रेड के बाद बलिया में नरही SHO और कोरन्टाडीह चौकी का पूरा स्टाफ Suspend   
कांग्रेस सांसद ने सरकार की तुलना ईस्ट इंडिया कंपनी से की, सरकारी संपत्तियों को बेचने का लगाया आरोप