बरेली: बच्ची से दुष्कर्म करने वाले 70 वर्षीय आरोपी को 25 वर्ष कैद

बरेली: बच्ची से दुष्कर्म करने वाले 70 वर्षीय आरोपी को 25 वर्ष कैद

अमृत विचार, बरेली, विधि संवाददाता। मासूम बच्ची (6) से दुष्कर्म करने वाले फरीदपुर के ग्राम लौंगपुर निवासी नन्हें (70) को सत्र परीक्षण में दोषी पाते हुए स्पेशल जज पॉक्सो एक्ट कोर्ट रामदयाल ने 25 वर्ष कैद व 50 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई। सरकारी वकील रीतराम राजपूत ने बताया कि पीड़िता की मां ने …

अमृत विचार, बरेली, विधि संवाददाता। मासूम बच्ची (6) से दुष्कर्म करने वाले फरीदपुर के ग्राम लौंगपुर निवासी नन्हें (70) को सत्र परीक्षण में दोषी पाते हुए स्पेशल जज पॉक्सो एक्ट कोर्ट रामदयाल ने 25 वर्ष कैद व 50 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई।

सरकारी वकील रीतराम राजपूत ने बताया कि पीड़िता की मां ने थाना कैण्ट में तहरीर देकर बताया था कि 19 दिसम्बर 2016 को घर से खेलते-खेलते बेटी धार्मिक स्थल पर पहुंच गई। धार्मिक स्थल के बराबर में नन्हें जो कि किराये के मकान में रहता था, पीड़िता को बहला फुसलाकर शाम 4 बजे अपने कमरे पर ले गया और वहां उसके साथ बुरा काम किया।

बच्ची के रोने की आवाज आयी तो पड़ोस के लोगों के साथ मौके पर पहुंची पहुंची लेकिन नन्हें कमरे से निकलकर भाग गया। पुलिस ने नन्हे के विरुद्ध दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कर आरोप पत्र कोर्ट भेजा था। अभियोजन पक्ष ने 9 गवाह कोर्ट में पेश किये थे।

ताजा समाचार

Lok Sabha Elections 2024: यूपी की 10 सीट पर दोपहर 1 बजे तक 38.12 प्रतिशत हुआ मतदान, संभल में 42.97 तो बरेली में 34.93 प्रतिशत हुई वोटिंग
Lok Sabha Elections 2024: तीसरे चरण में दोपहर 1 बजे तक 39.92 प्रतिशत मतदान, पश्चिम बंगाल में सबसे ज्यादा वोटिंग
जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, लश्कर के टॉप कमांडर बासित अहमद डार समेत तीन आतंकी ढेर
नोएडा: पानी की टंकी में मिला महिला का शव, हत्या का संदेह
'मुसलमानों को आरक्षण का समर्थन कर इंडी ने अपने इरादे जाहिर किए', पटना में बोले PM मोदी
T20 World Cup 2024 : रवि शास्त्री बोले- शिवम दुबे-यशस्वी जायसवाल होंगे भारत की सफलता की कुंजी