अयोध्या: अंदर बोर्ड की बैठक और बाहर सफाई कर्मियों का हंगामा, जानें क्या है पूरा मामला?

अयोध्या: अंदर बोर्ड की बैठक और बाहर सफाई कर्मियों का हंगामा, जानें क्या है पूरा मामला?

अयोध्या। गांधी सभागार में अयोध्या नगर निगम बोर्ड की बैठक के दौरान बाहर सफाई कर्मियों ने जमकर हंगामा काटा। बकाया वेतन व पारिश्रमिक के भुगतान को लेकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों के लामबंद होते ही गांधी सभागार का दरवाजा बंद कराकर पुलिस को सूचित कर दिया गया। वहीं, मौके पर पहुंचे नगर कोतवाल ने सफाई कर्मियों …

अयोध्या। गांधी सभागार में अयोध्या नगर निगम बोर्ड की बैठक के दौरान बाहर सफाई कर्मियों ने जमकर हंगामा काटा। बकाया वेतन व पारिश्रमिक के भुगतान को लेकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों के लामबंद होते ही गांधी सभागार का दरवाजा बंद कराकर पुलिस को सूचित कर दिया गया।

वहीं, मौके पर पहुंचे नगर कोतवाल ने सफाई कर्मियों को समझाकर शांत कराया गया। नगर अध्यक्ष विनय बाघमार ने कहा कि कर्मचारियों से रात-दिन काम लिया जा रहा है और उनके हक को अनदेखा किया जा रहा है।

पढ़ें: ठाकुर जी के चरणों में गिरते हैं भक्त के आंसू: मोरारी बापू

कभी अफसरों के साथ बातचीत होती भी है तो लॉलीपॉप थमा दिया जाता है। नियमित व आउटसोर्सिंग कर्मचारियों की अनेक समस्याओं का निस्तारण न होने के कारण समस्त कर्मचारी 13 दिसंबर को सुबह सात बजे निगम प्रांगण में एकत्रित होकर शक्ति प्रदर्शन करेंगे। ज्यादा खबरों की जानकारी के लिए यह भी पढ़ें…

अयोध्या: पॉलीथिन पर पूरी तरह से लगेगा प्रतिबंध, नगर निगम सदन की बैठक में बनी सहमति

नगर निगम सदन की चौथी बैठक शनिवार को गांधी सभागार में संपन्न हुई। इस दौरान पॉलीथिन पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगाने की सहमति बन गई। साथ ही नगर निगम व विस्तारित क्षेत्रों में भी कंबल वितरण की व्यवस्था किये जाने और अलाव जलवाने के निर्देश दिए गए। बैठक महापौर ऋषिकेश उपाध्याय की अध्यक्षता में हुई। इस दौरान सांसद लल्लू सिंह ने भी सदन की बैठक में प्रतिभाग किया गया। बैठक में जलवायु परिवर्तन और वायु प्रदूषण के साथ-साथ पॉलीथिन और कैरीबैग के पूर्ण प्रतिबन्ध पर पार्षदों ने सुझाव आमंत्रित किये। इसके साथ ही वायु प्रदूषण के विषय पर नगर क्षेत्र में कार्यदायी संस्थाओं की ओर से कराये जा रहे कार्यों व उनसे निकलने वाले मलबे आदि का उचित निस्तारण कराये जाने का अभिमत दिया गया।