Auraiya: सीएम योगी थोड़ी देर में करेंगे जनसभा को संबोधित; पुलिस प्रशासन मुस्तैद, सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था

Auraiya: सीएम योगी थोड़ी देर में करेंगे जनसभा को संबोधित; पुलिस प्रशासन मुस्तैद, सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था

औरैया, अमृत विचार। लोक सभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में जनसमर्थन जुटाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ थोड़ी देर अजीतमल में जनसभा को संबोधित करेंगे। जनता महाविद्यालय परिसर में आयोजित कार्यक्रम को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों ने तैयारी पूर्ण कर ली। दोपहर ठीक तीन बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकाॅप्टर अजीतमल स्थित जनता इंटर काॅलेज में उतरेगा। 

यहां से वह वाहन से जनता महाविद्यालय में आयोजित जन सभा स्थल पर पहुंचेंगे। यहां 55 मिनट तक रुकने के बाद चार बजकर पांच मिनट पर मुख्यमंत्री लखनऊ के लिए रवाना होंगे।वहीं  जनसभा स्थल पर भगवा रंग में मंच तैयार किया जा रहा है तो वहीं विशाल पंडाल भी लगाया गया है। 

एसपी चारु निगम ने सुरक्षा की व्यवस्था को चाक चौबंद रखा है। जगह जगह मेटल डिटेक्टर लगाए गए। बिना जांच के पंडाल के अंदर कोई नही पहुंच सकेगा। ग्राउंड को चारो तरफ से पुलिस ने घेर रखा है।वहीं सभा से पहले भाजपा जिलाध्यक्ष भुवन प्रकाश गुप्ता,जिला प्रभारी रजनीश पाण्डेय सहित अन्य पदाधिकारियों ने भी सभा स्थल का जायजा लेकर सुरक्षा व्यवस्था एवं अन्य तैयारियों का देखा।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय सांस्कृतिक एवं विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी पहुंची कानपुर...ये पदाधिकारी मंच पर मौजूद

 

ताजा समाचार