‘अमृत विचार’ खबर का असर: ट्रंचिंग ग्राउंड के बाहर सड़क पर पड़े कूड़े को जेसीबी और पोकलैंड से हटाया

‘अमृत विचार’ खबर का असर: ट्रंचिंग ग्राउंड के बाहर सड़क पर पड़े कूड़े को जेसीबी और पोकलैंड से हटाया

हल्द्वानी, अमृत विचार। ट्रंचिंग ग्राउंड के बाहर गौलापार बाईपास रोड तक कूड़ा जमा हो गया था, जिससे वाहनों की आवाजाही में दिक्कत हो रही थी। साथ ही बदबू से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। मंगलवार को अमृत विचार में समाचार प्रकाशित होने के बाद नगर निगम ने जेसीबी और पोकलैंड से …

हल्द्वानी, अमृत विचार। ट्रंचिंग ग्राउंड के बाहर गौलापार बाईपास रोड तक कूड़ा जमा हो गया था, जिससे वाहनों की आवाजाही में दिक्कत हो रही थी। साथ ही बदबू से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। मंगलवार को अमृत विचार में समाचार प्रकाशित होने के बाद नगर निगम ने जेसीबी और पोकलैंड से यहां ग्राउंड के बाहर पड़े कूड़े को साफ करना शुरू कर दिया है।

ट्रंचिंग ग्राउंड के बाहर कूड़ा-कचरे का ढेर लग गया था। इसे हटाने के लिए जेसीबी व पॉकलैंड लगाई गई है। सड़क पर पड़े कूड़े को हटाया जा रहा है। सोमवार को बारिश के दौरान यह कूड़ा सड़क पर पानी के साथ बह रहा था। सफाई निरीक्षक अमोल असवाल ने ट्रंचिंग ग्राउंड के बाहर बड़ी मात्रा में फैला कचरा हटवाया।

एसआई ने बताया कि कूड़ा ट्रंचिंग ग्राउंड में डालने के बजाय बाहर ही फेंक दिया गया। इससे परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। इधर, निगम की टीम ने वरिष्ठ नगर स्वास्थ्य अधिकारी मनोज कांडपाल के नेतृत्व में मंडी बाईपास मार्ग में सफाई अभियान चलाया।

डॉ. कांडपाल ने बताया कि अभियान के दौरान करीब एक मीट्रिक टन कचरा एकत्र किया गया। इधर मंडी बाईपास मार्ग पर चलाए गये अभियान के दौरान करीब एक मीट्रिक टन कूड़ा एकत्र किया गया। नगर निगम का स्वास्थ्य अनुभाग मंगलवार को भी सफाई अभियान में जुटा रहा।