बरेली: दस लाख की रंगदारी न देने पर पिता-पुत्र का अपहरण, कोर्ट के आदेश पर FIR

बरेली: दस लाख की रंगदारी न देने पर पिता-पुत्र का अपहरण, कोर्ट के आदेश पर FIR

बरेली, अमृत विचार: कैंट थाना क्षेत्र में 10 लाख रुपये की रंगदारी न देने पर शैक्षिक संस्थाएं चलाने वाले पिता-पुत्र का अपहरण कर लिया गया और उनकी सोने की चेन और अंगूठी छीन ली। शिकायत पर कैंट पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। अब कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

किला थाना क्षेत्र के उर्मिला कॉटेज, जटवारा निवासी शिवकुमार अग्रवाल ने बताया कि वह और उनके पुत्र अंकिल अग्रवाल संयुक्त रूप से शैक्षिक संस्थाएं चलाते हैं। उनके प्रेमनगर थाना क्षेत्र के हार्टमन पुल के पास रहने वाले तरुण जगोता से उनके व्यापारिक संबंध हैं। वर्ष 2018 में उन्होंने तरुण से शैक्षिक संस्थाएं चलाने में सहायता ली थी। जब उनका कार्य चलने लगा तो तरुण ने उनसे दस लाख रुपये की रंगदारी मांगी और न देने पर अपहरण कर जान से मारने की धमकी दी। 

7 अप्रैल को वह अपने बेटे के साथ लाल फाटक पुल से जा रहे था। रास्ते में आरोपी तरुण और उसके साथियों ने तमंचों के बल पर कार रोक ली और सीमेंट गोदाम की ओर मारते हुए ले गए। वहां पहुंचकर उनकी और उनके बेटे की सोने की दो चेन और दो अगूंठी उतरवा लीं और दस लाख रुपये मांगे। रुपये न देने पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस अधिकारियों और थाने में सुनवाई न हुई तो उन्होंने कोर्ट के आदेश पर कैंट थाने में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें- बरेली: पेट्रोल पंप पर रात में CNG देने से इनकार, अभद्रता पर राहगीरों का हंगामा, वीडियो वायरल