लखनऊ: 15 सितंबर तक प्रदेश में हल्की बारिश की संभावना, तेज हवाओं के लिए चेतावनी जारी

लखनऊ: 15 सितंबर तक प्रदेश में हल्की बारिश की संभावना, तेज हवाओं के लिए चेतावनी जारी

लखनऊ, अमृत विचार। राजधानी और आसपास के जिलों में आज सुबह से ही धूप-छांव का खेल जारी है। कभी बादलों की आवाजाही हो रही है तो कभी कड़ी धूप से उमस बढ़ जाती है। मौसम विभाग ने 15 सितंबर तक प्रदेशभर में हल्की बारिश की संभावना जताई है। मध्य प्रदेश से सटे जिलों और कुछ …

लखनऊ, अमृत विचार। राजधानी और आसपास के जिलों में आज सुबह से ही धूप-छांव का खेल जारी है। कभी बादलों की आवाजाही हो रही है तो कभी कड़ी धूप से उमस बढ़ जाती है। मौसम विभाग ने 15 सितंबर तक प्रदेशभर में हल्की बारिश की संभावना जताई है। मध्य प्रदेश से सटे जिलों और कुछ पूर्वी और पश्चिमी जिलों में गरज-चमक के साथ तेज बरसात हो सकती है। इस दौरान लखनऊ में भी हल्की बारिश की उम्मीद बन रही है।

आंचलिक मौसम विज्ञान विभाग के निदेशक जेपी गुप्ता के अनुसार, आने वाले तीन दिनों में तापमान में खास परिवर्तन नहीं होंगे लेकिन उसके बाद बारिश के चलते एक सप्ताह तक दिन के तापमान में गिरावट दर्ज की जा सकती है।

मौसम विभाग के अनुसार सोमवार को राजधानी और आसपास के जिलों में बादलों की आवाजाही बनी रहेगी। कुछ जगहों पर हल्की बारिश हो सकती है। वहीं, 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाओं के चलने के लिए भी चेतावनी जारी की गई है।

यह भी पढ़ें –आगरा: महिला एडीजीसी को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी, पांच के खिलाफ मामला दर्ज

Post Comment

Comment List

Advertisement

Advertisement