मथुरा: पुलिस लाइन के गेट पर हुआ जलभराव, एसएसपी ने किया अनदेखा

मथुरा, अमृत विचार। गुरुवार को हल्की सी बारिश के बाद ही पुलिस लाइन के मुख्य द्वार पर जलभराव हो गया। जलभराव होने के कारण पैदल पुलिस लाइन जाने वाले पुलिसकर्मियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। दोपहिया एवं चौपहिया वाहन चालक तो जलभराव से होकर गुजर रहे थे, लेकिन पैदल जाने वाले पुलिसकर्मियों को मुख्यगेट …

मथुरा, अमृत विचार। गुरुवार को हल्की सी बारिश के बाद ही पुलिस लाइन के मुख्य द्वार पर जलभराव हो गया। जलभराव होने के कारण पैदल पुलिस लाइन जाने वाले पुलिसकर्मियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। दोपहिया एवं चौपहिया वाहन चालक तो जलभराव से होकर गुजर रहे थे, लेकिन पैदल जाने वाले पुलिसकर्मियों को मुख्यगेट के स्थान पर काफी दूरी पर स्थित दूसरे गेट से अंदर जाना पड़ा। ऐसा नहीं है कि इस जलभराव की जानकारी पुलिस लाइन के प्रतिसार निरीक्षक को नहीं है।

यहां तक कि इस जलभराव से होकर एसएसपी अभिषेक यादव की गाड़ी भी निकली, लेकिन उन्होंने भी पुलिस लाइन के मुख्यद्वार पर हुए जलभराव को अनदेखा कर दिया। पुलिस लाइन के गेट पर बैठे एक दरोगा ने ऑफ कैमरा बताया कि यह समस्या काफी पुरानी है। हल्की सी बूंदाबांदी के बाद ही यहां जलभराव हो जाता है। अधिकारी तो अपनी गाड़ियों में बैठकर निकल जाते हैं, लेकिन पैदल चलने वाले पुलिसकर्मियों को परेशानी उठानी पड़ती है। इस संबंध में जानकारी के लिए जब प्रतिसार निरीक्षक से मिलने का प्रयास किया तो काफी देर की कोशिश के बाद भी उनसे मुलाकात नहीं हो सकी।

ये भी पढ़ें- मथुरा: अब जनता के हाथ में रहेगी नशेबाजों की डोर, पुलिस ने शुरू किया जीरो ड्रग्स अभियान

 

ताजा समाचार

कासगंज: बीजेपी नेताओं ने सपा जिलाध्यक्ष और उनके समर्थकों पर बोला हमला, गाड़ी से खींचकर जान से मारने का किया प्रयास
हल्द्वानी: प्रदेश के जंगल आग से धधक रहे...साहब AC में बैठकर दूरगामी योजनाएं गिना रहे- कांग्रेस
Lok Sabha Elections 2024 : संभल में कड़े सुरक्षा इंतजामों के बीच वोटिंग जारी, तीन बजे तक हुआ 52.24 प्रतिशत मतदान
Exclusive: फर्रुखाबाद संसदीय क्षेत्र में चुनावी घमासान हुआ तेज; उम्मीदवारों ने जीत के लिए दिन-रात किये एक
IPL 2024 : प्लेआफ की दौड़ में बने रहने के लिए LSG को हराने उतरेगी सनराइजर्स हैदराबाद 
रांची में दूसरे दिन भी कई नए ठिकानों पर ईडी की छापेमारी जारी, ठेकेदार के यहां करोड़ों नकदी बरामद