बाराबंकी में 25 पीएसी के जवान कोरोना पॉजिटिव

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे बाराबंकी में कोरोना रिपोर्ट में 31 पॉजिटिव मामले आये हैं जिसमें 25 पीएसी के जवान हैं। जिलाधिकारी आदर्श सिंह ने शुक्रवार को यहां कहा कि अब जिले में संक्रमित लोगों की संख्या 101 हो गई है। कल देर रात मिली रिपोर्ट में 25 पीएसी के जवान संक्रमित …

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे बाराबंकी में कोरोना रिपोर्ट में 31 पॉजिटिव मामले आये हैं जिसमें 25 पीएसी के जवान हैं। जिलाधिकारी आदर्श सिंह ने शुक्रवार को यहां कहा कि अब जिले में संक्रमित लोगों की संख्या 101 हो गई है।

कल देर रात मिली रिपोर्ट में 25 पीएसी के जवान संक्रमित पाए गए हैं, वहीं एक मसौली का, तीन टिकैतनगर के और दो शहर के रहने वाले हैं। इनको मिलाकर अब जिले में संक्रमित लोगों की संख्या 101 हो गई है। उन्होंने कहा कि अब तक 11024 लोगों की रिपोर्ट प्राप्त हुई है जिसमें से करीब 393 लोग संक्रमित पाए गए हैं लेकिन अच्छी बात यह है कि 290 से ज्यादा लोग ठीक भी हो गये हैं।

अब जिले में संक्रमित लोगों की संख्या 101 है। सभी क्षेत्रों को सील कर वहां सैनिटाइजर का छिड़काव कराया जा रहा है तथा उनके संपर्क में आए लोगों को चिन्हित कर सैंपल जांच के लिए भेजे जा रहे हैं।

ताजा समाचार