मुरादाबाद : स्मैक संग दो महिला तस्कर गिरफ्तार, हरथला रेलवे फाटक पर ग्राहकों का कर रही थीं इंतजार

मुरादाबाद : स्मैक संग दो महिला तस्कर गिरफ्तार, हरथला रेलवे फाटक पर ग्राहकों का कर रही थीं इंतजार

मुरादाबाद, अमृत विचार। सिविल लाइंस पुलिस ने नशे की दो महिला तस्करों को सोमवार को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से 11 ग्राम स्मैक बरामद हुई। दोनों महिलाओं को कोर्ट ने जेल भेज दिया। उपनिरीक्षक उज्जवल राणा के मुताबिक सोमवार को मुखबिर से सूचना मिली कि हरथला रेल फाटक के पास मौजूद दो महिलाएं ग्राहकों का …

मुरादाबाद, अमृत विचार। सिविल लाइंस पुलिस ने नशे की दो महिला तस्करों को सोमवार को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से 11 ग्राम स्मैक बरामद हुई। दोनों महिलाओं को कोर्ट ने जेल भेज दिया।

उपनिरीक्षक उज्जवल राणा के मुताबिक सोमवार को मुखबिर से सूचना मिली कि हरथला रेल फाटक के पास मौजूद दो महिलाएं ग्राहकों का इंतजार कर रही हैं। उनके पास स्मैक है। मौके पर पहुंच कर महिला पुलिस की मदद से दोनों महिलाओं की तलाशी ली गई। गीता पत्नी जितेंद्र निवासी आदर्श कालोनी के कब्जे से पांच ग्राम स्मैक बरामद हुई। जबकि सुमन पत्नी अरविंद के पास छह ग्राम स्मैक मिली। नशीले पदार्थ की पुड़िया बनाकर दोनों महिलाएं ग्राहकों का इंतजार कर रही थीं। दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। वहां से दोनों को जेल भेज दिया गया।

इनसेट शातिर हैं नशे की महिला तस्कर
मुरादाबाद। पुलिस के मुताबिक स्मैक के साथ हत्थे चढ़ीं दोनों महिलाओं के परिजन भी नशे के कारोबार में लिप्त हैं। पूर्व में वह कई बार जेल जा चुकी हैं। शातिर महिलाएं स्मैक की बेहद कम मात्रा साथ रखती हैं। उन्हें पता है कि यदि स्मैक की बरामदगी बड़े पैमाने पर हुई तो उन्हें लंबा वक्त जेल में काटना होगा। सीओ सिविल लाइंस अनूप कुमार ने बताया कि आदर्श कालोनी में नशे के कारोबार पर नकेल कसना पुलिस की प्राथमिकता है। पुलिस नशे के बड़े तस्करों की फिराक में जुटी है। जल्द ही बड़ी कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें:- राष्ट्रीय वन्यजीव सप्ताह: हरियाणा के चिड़ियाघरों में निशुल्क मिलेगा प्रवेश, CM ने दिए ये निर्देश

Post Comment

Comment List