शाहजहांपुर: पिकअप की टक्कर से बाइक सवार की मौत, अन्य एक घायल

खीरी के गांव ढाकनपुर का रहने वाला है मृतक

शाहजहांपुर: पिकअप की टक्कर से बाइक सवार की मौत, अन्य एक घायल

अमृत विचार, खुटार। पुवायां-हाईवे पर रुजहा कलां मोड़ के पास पिकअप ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार जनपद लखीमपुर खीरी के थाना मैलानी के गांव ढाकनपुर निवासी 35 वर्षीय शिवा और बारह वर्षीय उसका भतीजा भोला घायल हो गया।

घटना के बाद चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने शिवा को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल भोला की मरहम पट्टी कर छुट्टी दे दी गई है। सूचना पर परिजन भी रोते बिलखते अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम भेज दिया है।

बुधवार को खीरी के गांव ढाकनपुर निवासी शिवा अपनी बाइक से भतीजे भोला को लेकर खुटार के गांव दिलीपुर अपनी बहन के घर जा रहे थे। रात करीब सात बजे खुटार पुवायां हाइवे पर सामने से आ रही पिकअप ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे पिकअप खाई में जा गिरी।

हादसे में शिवा और भोला गंभीर घायल हो गए। हादसे के बाद चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। राहगीरों की सूचना पर 108 सेवा एंबुलेंस से मौके पर पहुंची और घायलों को खुटार सीएचसी में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने शिवा को मृत घोषित कर दिया। जबकि भोलू की मरहम पट्टी कर छुट्टी दे दी। सूचना मिलते ही शिवा के परिजन मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम भेज दिया है। घटना के बाद शिवा के परिवार के लोगों का रो रोकर बुरा हाल है।