सीएम योगी ने फिरोजाबाद को दी कई प्रोजेक्ट की सौगात, बोले- डबल इंजन की सरकार कर रही विकास

जनता को विधानसभा चुनाव में जीत के लिए धन्यवाद दिया

सीएम योगी ने फिरोजाबाद को दी कई प्रोजेक्ट की सौगात, बोले- डबल इंजन की सरकार कर रही विकास

फिरोजाबाद, अमृत विचार। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज फिरोजाबाद पहुंचे, जहां उन्होंने कई प्रोजेक्ट का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इस मौके पर आयोजित प्रबुद्ध वर्ग सम्मलेन में उन्होंने फिरोजाबाद की जनता को विधानसभा चुनाव में जीत के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा सूबे की डबल इंजन की सरकार लगातार विकास का काम कर रही है और इसमें तीसरा इंजन आपके निकाय का भी शामिल है। सीएम योगी ने कहा सरकार ने जिले में इंटीग्रेटेड ट्रैफिक मैनेजमेंट की शुरुआत स्थानीय निकाय के सहयोग से की है। 

सीएम योगी ने कहा व्यापारियों और उद्योगों के लिए सरकार ने कल्याणकारी योजनाएं चलाई हैं। आज प्रदेश में व्यापारी समेत हर वर्ग भयमुक्त है। यहां से अपराधी पलायन कर चुके हैं। अगर कोई भी गलत काम करता है तो हमारी सरकार उसे नेस्तनाबूत करने में देर नहीं लगाती है। हर वर्ग के लिए बुनियादी सुविधाएं देने के लिए यूपी सरकार प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा फिरोजाबाद में 28 हजार शहरी गरीबों को आवास की सुविधा देने का काम सरकार ने किया है। 

उन्होंने जिलेवासियों से कहा कि सरकार बुंदेलखंड की तरह हर घर जल योजना को फिरोजाबाद के प्रत्येक घर तक पहुंचाएगी। इसके लिए सरकार प्रयास कर रही है। स्थानीय निकाय चुनाव में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने को लेकर सीएम ने अपील की। उन्होंने कहा तीसरा इंजन डबल इंजन की सरकार के साथ जोड़े रखिये, विकास की रफ़्तार लगातार बनी रहेगी।    

Post Comment

Comment List