अमेठी तहसील में युवक ने लगाया पोस्टर, लिखा-कामचोर, लापता तहसीलदार 

अमेठी तहसील में युवक ने लगाया पोस्टर, लिखा-कामचोर, लापता तहसीलदार 

अमेठी, अमृत विचार। तहसीलदार के मनमाने रवैये से परेशान एक युवक ने अमेठी तहसील परिसर और तहसीलदार ऑफिस के बाहर कामचोर, लापता तहसीलदार का पोस्टर लगाया है। युवक का आरोप है कि वह अपनी खतौनी बंधक मुक्त कराने के लिए पिछले 8 महीने से तहसीलदार ऑफिस का चक्कर लगा रहा है, लेकिन न तो उसका काम हुआ और न ही उसकी तहसीलदार से मुलाकात हुई।

पीड़ित युवक ने प्रदेश की योगी सरकार पर भी सवाल उठाए हैं। युवक का कहना है कि प्रदेश सरकार अधिकारियों को उनके ऑफिस में बैठने का आदेश तो देती है लेकिन अधिकारी गायब रहते हैं। पीड़ित व्यक्ति सरकारी ऑफिस के चक्कर लगाने को मजबूर हैं। पूरा मामला अमेठी तहसील का है जहां गुरुवार की सुबह संग्रामपुर थाना क्षेत्र के मड़ौली निवासी युवक अजय कुमार पांडेय अमेठी तहसील पहुंचा और उसने तहसीलदार सूरज प्रताप के ऑफिस के बाहर और आसपास कामचोर, लापता तहसीलदार का पोस्टर लगा दिया।

युवक ने तहसीलदार पर लगाया लापता रहने का आरोप
युवक अजय कुमार पांडेय का आरोप है कि खतौनी बंधक मुक्त कराने के लिए वह पिछले आठ महीने से तहसीलदार ऑफिस का चक्कर लगा रहा है, लेकिन अभी तक उसकी मुलाकात तहसीलदार से नहीं हुई है। वह जब भी ऑफिस आता है तो तहसीलदार लापता ही रहते हैं। मेरा ही नहीं कितने लोग अपना काम करवाने के लिए परेशान हो रहे हैं, लेकिन किसी का काम नहीं हो रहा है।

सीएम योगी से सुधार की मांग
युवक अजय कुमार पांडेय ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग करते हुआ कहा कि अधिकारियों को सुधारें, जिससे की आम जनता का काम हो सके। तहसील में और भी बड़े अधिकारी रहते हैं, लेकिन उनको भी पता होना चाहिए कि उनके नीचे के अधिकारी काम करते हैं की नहीं। हमारी मांग है कि अधिकारी ऑफिस में बैठकर जनता का काम करें।

ये भी पढ़ें -EPF: आशा बहु समेत सभी संविदा कर्मचारियों को मिलेगा भविष्य निधि का लाभ, जानें क्या बोले आयुक्त