भाजपा सरकार के रहते खतरे में है लोकतंत्र : चंद्रशेखर

सपा प्रत्याशी के समर्थन में आए आजाद पार्टी के अध्यक्ष, आजम खां के घर पहुंचकर की मुलाकात, लोगों से मांगे वोट

भाजपा सरकार के रहते खतरे में है लोकतंत्र : चंद्रशेखर

रामपुर, अमृत विचार। आजाद पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद सपा प्रत्याशी के समर्थन में बुधवार की दोपहर रामपुर पहुंचे और आंबेडकर पार्क पर बाबा साहब डा. भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यापर्ण किया। इसके बाद आजम खां के घर पहुंचकर उनसे मुलाकात की और शहर के कई मोहल्लों में पहुंचकर लोगों से सपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगे। इससे पहले आंबेडकर पार्क पर आजाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सरकार के रहते लोकतंत्र खतरे में है।

सपा प्रत्याशी के समर्थन में दो दिन के लिए रामपुर आए चंद्रशेखर आजाद ने अनौपचारिक बातचीत में पत्रकारों से कहा कि जब सत्ता तानाशाही और अहंकारी हो जाए तो किसी निर्दोष को भी सजा हो सकती है कहा कि मैंने तो खुद 16 महीने जेल काटी। कहा कि इस सरकार ने मेरे ऊपर रासुका लगाई। कहा कि यह दमनकारी सरकार है और इस सरकार से लोकतंत्र को भी खतरा पैदा हो गया है। कहा कि यह हमेशा से लोकतंत्र को कुचलना चाहती है।

 जो सरकार के खिलाफ आवाज उठा रहे उन्हें इस तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कहा कि उत्तर प्रदेश में अपराध बढ़े हैं लेकिन, मुख्यमंत्री अपनी पीठ थपथपाते रहते हैं गृहमंत्री आते हैं तो वह मुख्यमंत्री की पीठ थपथपा जाते हैं। कहा कि आईपीएस पर रंगदारी का आरोप है। कहा कि दो दिन लगातार मेहनत करेंगे।

 कहा कि किसान, मजदूर, महिलाएं परेशान हैं। भर्ती के लिए होने वाली हर परीक्षा में पेपर लीक हुआ है। कहा कि उत्तराखंड में पंचायत के इलेक्शन में जीते प्रत्याशी को हरा दिया गया। कहा कि सरकार गोली चलाएगी तो पहले गोली हम खाएंगे लाठी चलाएगी तो नीले पटके वाले पहले लाठी खाएंगे। इसके बाद आजम खां के घर पहुंचे और मुलाकात के बाद जनसंपर्क किया।

ये भी पढ़ें:- Nadav Lapid ने कहा- ‘The Kashmir Files’ पर अपने बयान पर कायम

ताजा समाचार

Farrrukhabad Crime: अवैध शराब पकड़ने गई पुलिस पर हमला...मारपीट कर आरोपित को छुड़ाया, सिपाही ने दर्ज कराई FIR
बंगाल के मतदाताओं निडर होकर मतदान करें, तृणमूल कांग्रेस की धमकियों से डरे नहीं: अमित शाह
Weather Forecast Today: 42 डिग्री सेल्सियस पहुंचा शहर का तापमान; मौसम विभाग ने आगामी दिनों के लिए जताई ये आशंका...
भारतीय मूल की सुनीता विलियम्स तीसरी बार अंतरिक्ष की यात्रा करने को तैयार 
हरदोई में गरजे सीएम योगी, कहा- एक तरफ भगवान राम के भक्त हैं तो दूसरी तरफ राम द्रोही
कासगंज: पुलिस के रवैये से नाराज ग्रामीण शव को लेकर पहुंचे डीएम दफ्तर, जमीनी विवाद को लेकर युवक की हत्या का लगाया आरोप