संभल : 'कांग्रेस की सरकार बनने पर राम मंदिर का फैसला पलट देंगे राहुल गांधी', आचार्य प्रमोद कृष्णम ने लगाया आरोप

संभल : 'कांग्रेस की सरकार बनने पर राम मंदिर का फैसला पलट देंगे राहुल गांधी', आचार्य प्रमोद कृष्णम ने लगाया आरोप

संभल। पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने सोमवार को राहुल गांधी और राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया है।आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि वह कांग्रेस में 32 साल से अधिक समय तक रहे हैं। जब राम मंदिर का फैसला आया तो राहुल गांधी ने अपने करीबियों के साथ बैठक की थी। इस दौरान राहुल ने कहा था कि कांग्रेस सरकार बनने के बाद वह एक सुपरपावर कमेटी का गठन करेंगे। राम मंदिर के फैसले को वैसे ही पलट देंगे जैसे राजीव गांधी ने शाह बानो के फैसले को पलट दिया था। प्रमोद कृष्णम के इन आरोपों के बाद सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया है।

पूर्व कांग्रेस नेता व ऐंचोड़ा कंबोह स्थित श्री कल्कि धाम के पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अपने आवास पर मीडिया से बातचीत की। कहा कि राहुल गांधी और उनकी टीम इस देश को किसी न किसी बहाने से तोड़ना चाहती है। पहले की कांग्रेस और वर्तमान की कांग्रेस में काफी फर्क है। कहा कि वह कांग्रेस में 32 साल से अधिक समय तक रहे हैं। 

वहीं रविवार को प्रमोद कृष्णम ने कहा है कि अमेठी छोड़ने के राहुल गांधी के फैसले से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में गलत संदेश गया है। वहीं सामाजिक संदेश भी यही है कि राहुल गांधी डर की वजह से अमेठी छोड़कर भाग गये। चुनाव हारने के डर से अपनी पारिवारिक सीट छोड़ देना ठीक नहीं। संजय गांधी, इंदिरा गांधी भी चुनाव हारे लेकिन उन्होंने अपनी सीट नहीं छोड़ी। इस तरह मैदान छोड़कर सीट बदल लेना राहुल गांधी को शोभा नहीं देता।

ये भी पढ़ें : संभल: राहुल गांधी डर की वजह से अमेठी छोड़कर भागे- आचार्य प्रमोद