विझिंजम हमला स्पष्ट इरादे से किया गया था : मुख्यमंत्री विजयन

विझिंजम हमला स्पष्ट इरादे से किया गया था : मुख्यमंत्री विजयन

लातिन गिरिजाघर के तत्वावधान में स्थानीय मछुआरा समुदाय द्वारा जारी विरोध के तहत स्थानीय पुलिस थाने पर हुए हिंसक हमले पर मुख्यमंत्री ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए यह बात कही।

त्रिशूर/केरल। केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने विझिंजम में बंदरगाह विरोधी आंदोलनकारियों द्वारा हाल ही में किए गए हिंसक विरोध प्रदर्शनों के खिलाफ गुरूवार को कहा कि इस तरह के आंदोलन समाज में शांति भंग करने और लोगों के शांतिपूर्ण जीवन को बाधित करने के स्पष्ट इरादे के साथ किए गए थे। 

ये भी पढ़ें:- Video: मतदान के बीच मोदी बोले- कांग्रेसियों में मुझे गाली देने की होड़ मची है, खड़गे पर साधा निशाना

यहां महिला पुलिस कांस्टेबलों के नए बैच की पासिंग आउट परेड को डिजिटल माध्यम से संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पुलिस के खिलाफ बड़े पैमाने पर हमले हुए और पुलिस थाने पर हमला करने की सार्वजनिक धमकी दी गई, लेकिन पुलिस बल ने चतुराई से हमलावरों के इरादे को भांप लिया।

लातिन गिरिजाघर के तत्वावधान में स्थानीय मछुआरा समुदाय द्वारा जारी विरोध के तहत स्थानीय पुलिस थाने पर हुए हिंसक हमले पर मुख्यमंत्री ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए यह बात कही। विजयन ने कहा कि हमने देखा है कि कुछ आंदोलनकारियों ने समाज में शांति भंग करने और लोगों के शांतिपूर्ण जीवन को बाधित करने के स्पष्ट इरादे से हिंसा का रास्ता अपनाया था।

इसके तहत पुलिस के खिलाफ हमले किए गए और पुलिस थाने पर हमले की खुली धमकी दी गई। मुद्दे से निपटने के लिए पुलिस कर्मियों की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि उनके साहसपूर्ण संयम के कारण हमलावरों की मंशा नाकाम हो गई। 

ये भी पढ़ें:-Gujarat Election 2022: मूंछें हों तो मगनभाई सोलंकी जैसी, हिम्मतनगर से निर्दलीय लड़ रहे चुनाव

Post Comment

Comment List