बरेली: डॉ. केशव कुमार अग्रवाल समेत 13 लोगों ने किया एयरपोर्ट पर पीएम का स्वागत

बरेली: डॉ. केशव कुमार अग्रवाल समेत 13 लोगों ने किया एयरपोर्ट पर पीएम का स्वागत

रोड शो के दोरान रथ पर लोगों का अभिवादन करते प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(फोटो)

बरेली, अमृत विचार: रोड शो के लिए पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पार्टी के पदाधिकारियों और उद्यमियों समेत 13 लोग त्रिशूल एयरपोर्ट पर पहुंचे। प्रधानमंत्री ने सभी से हालचाल पूछा। इसके बाद रोड शो के लिए निकल गए।

प्रधानमंत्री शाम करीब 6.25 बजे एयरपोर्ट पर पहुंचे। पांच मिनट बाद वह स्वागत के लिए पहुंचे लोगों से मिले। बरेली इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के कुलाधिपति डॉ. केशव कुमार अग्रवाल ने प्रधानमंत्री से कहा कि जबसे अयोध्या में प्रभु श्रीराम के मंदिर का निर्माण हुआ है, उसके बाद लोग आपको भगवान राम का स्वरूप और योगी जी को हनुमान मानने लगे हैं। 

उन्होंने कहा कि बरेली के विकास के लिए वह सरकार के साथ मिलकर सभी योजनाओं का लाभ जनता तक पहुंचाने का निरंतर काम कर रहे हैं। आयुष्मान योजना में निजी अस्पतालों के सहयोग की वजह से बरेली यूपी में पहले स्थान पर है। वरिष्ठ हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ. प्रमेंद्र महेश्वरी से पीएम ने चुनाव के माहौल पर बात की।

स्वागत करने वालों में इसके अलावा पवन अरोड़ा, डाॅ. विनोद पागरानी, डॉ. विमल भरद्धाज, डॉ. आदेश गंगवार, डॉ. हुदा, परमजीत सिंह, मनीष अग्रवाल, पंडित सुशील पाठक, सौरभ मेहरोत्रा, अनुपम कपूर भी शामिल थे।

यह भी पढ़ें- बरेली: PM मोदी के रोड शो में रथ के पीछे भी नहीं चल सके नेता, SPG ने रोका...काफिले को जाते देखते रह गए

ताजा समाचार