लखनऊ: मरीज से वसूली के आरोपी डॉक्टर पर धमकाने का आरोप, जानें पूरा मामला

बलरामपुर अस्पताल में मोतियाबिंद के ऑपरेशन के एवज में डॉक्टर ने की थी वसूली

लखनऊ: मरीज से वसूली के आरोपी डॉक्टर पर धमकाने का आरोप, जानें पूरा मामला

लखनऊ, अमृत विचार। बलरामपुर अस्पताल में मोतियाबिंद के ऑपरेशन के लिए वसूली करने के आरोपी डॉक्टर पर पीड़ित को धमकाने का आरोप लगा है। पीड़ित का कहना है कि आरोपी डॉक्टर ने अपने लोगों को उसके घर और ऑफिस भेजकर शिकायत वापस लेने का दबाव बनाया। विरोध करने पर धमकी दी गई। इस संबंध में पीड़ित ने शुक्रवार को जांच समिति को लिखित बयान दिया है।

उन्नाव हसनगंज निवासी सुशील सिंह की मां रामरानी का मोतियाबिंद का ऑपरेशन आठ अप्रैल को बलरामपुर अस्पताल में संविदा पर तैनात डॉ. अजय वैद्या ने किया था। सुशील ने डॉ. वैद्या द्वारा ऑपरेशन के नाम पर 4300 रुपये वसूलने का आरोप लगाते हुए उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक व एनएचएम की मिशन निदेशक से शिकायत की थी, जिसकी जांच 16 अप्रैल से शुरू हुई।

 शुक्रवार को हुए बयान में सुशील ने स्टांप पेपर पर लिखित आरोप लगाया है कि 23 अप्रैल की रात कुछ अज्ञात लोग चार पहिया वाहन से उसके घर पहुंचे और शिकायत वापस लेने के लिए जानमाल की धमकी दी। उसके बाद 24 अप्रैल की दोपहर 3:30 बजे कानपुर रोड स्थित सुशील के कार्यालय पहुंचकर उसे कार सवार चार लोगों ने धमकाया। 

उससे कहा कि डॉ. अजय वैद्या के खिलाफ की गई शिकायत वापस ले लो, अन्यथा तुम्हें यहीं से उठाकर थाने ले जाकर समझौता पेपर पर हस्ताक्षर करवा लूंगा। पीड़ित सुशील ने बताया कि डॉ. अजय वैद्या ने ऑनलाइन चार हजार रुपये उसे वापस भेजा है।

मोतियाबिंद वसूली मामले की जांच चल रही है। पीड़ित सुशील ने शुक्रवार को बयान दर्ज करवाए हैं। उसने धमकाने की बात कही है। इस मामले में उससे कहा गया है कि वह एफआईआर करवाए। पीड़ित और आरोपी डॉक्टर के बयान दर्ज हो गए हैं। जल्द ही कमेटी अपनी रिपोर्ट दे देगी..,डॉ. पवन कुमार, निदेशक बलरामपुर अस्पताल।

यह भी पढ़ें:-लखनऊ: पड़ोसियों ने युवक पर चाकू से किया हमला, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

ताजा समाचार