लखनऊ: पड़ोसियों ने युवक पर चाकू से किया हमला, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

लखनऊ: पड़ोसियों ने युवक पर चाकू से किया हमला, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

लखनऊ। चिनहट के हरदासी खेड़ा गांव में पड़ोसियों ने एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया। चीख-पुकार मचने पर हमलावर पीड़ित को धमकी देते हुए मौके से भाग निकले। वहीं, नगराम में पुरानी रंजिश को लेकर एक युवक पर बांके से हमलाकर उसे लहूलुहान कर दिया गया। हालांकि, दोनों ही मामलों की पुलिस जांच कर रही है।

चिनहट प्रभारी निरीक्षक अश्वनी चतुर्वेदी के मुताबिक, हरदासी खेडा निवासी विकास यादव ने पड़ोसी अभिषेक गौतम, सचिन यादव, आजाद रावत और आयुष रावत के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। उनका आरोप है कि गुरूवार रात करीब 09.30 वह घर से निकल कर कुछ सामान लेने जा रहा था। रास्ते खड़े में पड़ोसी शराब पी रहे थे। इसी बीच पड़ोसियों ने उस पर अचानक से हमला कर दिया।

शोर मचाने पर लाठी-डंडों से पिटाई कर उस पर चाकू से वार कर दिया। वहीं,नगराम थाना अंतर्गत अमवामुर्तजापुर गांव निवासी कुन्दन सिंह का आरोप है कि पुरानी रंजिश को लेकर पड़ोसी झगडू ने बेटे मनोज के साथ मिलकर उस पर बांके से हमलाकर दिया। इसके बाद पड़ोसी  धमकी देते हुए  घटनास्थल से भाग निकले। फिलहाल, पुलिस पूरी मामले की जांच कर रही है।

 

ताजा समाचार

Banda: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय महासचिव बोले- जनता मोदी के झूठे वादों से ऊब चुकी...अब दिखाएगी सत्ता से बाहर का रास्ता
रामपुर: रंजिश में दो सगे भाइयों को अजीतपुर बाईपास पर मारी गोली, भर्ती
Kanpur: घाटमपुर में मुख्यमंत्री की जनसभा को लेकर कल जारी रहेगा रूट डायवर्जन; यहां पढ़ें कहां से निकाले वाहन
लखीमपुर खीरी: धर्म की आड़ में मुस्लिम समाज का उत्पीड़न कर रही भाजपा: मायावती
बरेली के सांसद बनेंगे छात्रपाल या ऐरन! हो गया फैसला
Kanpur: घाटमपुर में कल सीएम योगी करेंगे जनसभा; भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र सिंह भोले के लिए मांगेंगे वोट, भाजपाइयों ने किया सघन जनसंपर्क