लखनऊ: जन्मदिन पार्टी में डांस कर रहे युवक ने की हर्ष फायरिंग, तलाश में जुटी आशियाना पुलिस

लखनऊ: जन्मदिन पार्टी में डांस कर रहे युवक ने की हर्ष फायरिंग, तलाश में जुटी आशियाना पुलिस

लखनऊ, अमृत विचार। आशियाना थाना अंतर्गत रजनीखंड क्षेत्र से सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक हर्ष फायरिंग का वीडियो सुबह से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक शख्स जन्मदिन पार्टी में डांस कर हर्ष फायरिंग करता दिखाई पड़ा रहा है। बताया जाता रहा है कि यह शख्स इब्राहिमपुर प्रथम का पार्षद है। हालांकि, वायरल हो रहे वीडियो की पुष्टि अमृत विचार नहीं करता है।

दो थानों की पुलिस भी उलझ गई

शुरूआती दौर में यह वीडियो सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा था। जब यह मामला तुल पकड़ने लगा तब पुलिस ने जांच की तो पता चला कि यह वीडियो आशियाना के रजनीखंड क्षेत्र से वायरल हो हुआ है। असमंजस की स्थिति में सुशांत गोल्फ सिटी और आशियाना पुलिस वीडियो की पुष्टि करने में जुटी गई।

आखिरकार आशियाना पुलिस ने वायरल हो रहे वीडियो की पुष्टि की है। प्रभारी निरीक्षक छत्रपाल सिंह ने बताया कि वीडियो के आधार पर हर्ष फायरिंग करने वाले युवक की पहचान बृजमोहन शर्मा उर्फ मुकेश शर्मा के रुप में की है। बताया जा रहा है कि बृजमोहन शर्मा इब्राहिमपुर प्रथम के पार्षद है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पूछताछ करने पर पता चला कि वीडियो जनवरी माह का है।

जहां, जन्मदिन पार्टी में डांस करते समय बृजमोहन शर्मा ने हर्ष फायरिंग की है। इसके बाद पुलिस ने उससे दोबारा संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन फायरिंग करने वाले शख्स ने मोबाइल बंद कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि सर्विलांस की मदद से युवक की लोकेशन  ट्रेस की जा रही है। इसके बाद उन पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:-गोंडा: रील के चक्कर में तीन युवकों गवां दी Real Life, एक की हालत गंभीर, परिजनों में कोहराम