रामपुर: घर पहुंचा टीएमयू के छात्र नदीम मलिक का शव, मचा कोहराम

रामपुर: घर पहुंचा टीएमयू के छात्र नदीम मलिक का शव, मचा कोहराम

दढ़ियाल, अमृत विचार। सड़क हादसे में  मृत नदीम मलिक का शव घर पहुंचा तो कोहराम मच गया। रोते बिलखते परिजनों का बुरा हाल है। नदीम मलिक के शव को टांडा मार्ग पर स्थित कब्रिस्तान में सुपुर्दे खाक कर दिया गया। नगर के गांधी इंटर कॉलेज मार्ग पर हाजी जलीस किराना स्टोर चलाते हैं। किराना स्टोर पर उनके बड़े बेटे वसीम मलिक और नदीम मलिक उनके काम में  हाथ बटाते थे। 

मृतक नदीम मलिक के पिता हाजी जलीस नदीम मलिक को उच्च शिक्षा दिलाने के उद्देश्य से उसका एडमिशन मुरादाबाद की टीएमयू यूनिवर्सिटी में कराया था। जहां पर नदीम मलिक बीसीए चतुर्थ सेमेस्टर की फीस जमा करने के लिए मुरादाबाद जा रहा था। जैसे ही वह अपनी बाइक से टांडा-मुरादाबाद मार्ग पर गांव मोहनपुर के पास पहुंचा तो सामने से आ रहे गैस कैप्सूल के चालक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। 

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि युवक की बाइक उछलकर दूर जा गिरी। टक्कर लगने के कारण युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मौत की सूचना पाकर परिजन घटनास्थल के लिए रवाना हो गए। जबकि पुलिस ने गैस कैप्सूल को अपने कब्जे में ले लिया। जैसे ही युवक का शव घर पहुंचा तो रोते-बिलखते परिजनों का बुरा हाल था। 

नदीम का अच्छा स्वभाव होने के कारण नगर सहित क्षेत्र के सैकड़ों गांवों के  लोग उनके घर पर सांत्वना देने के लिए पहुंच गए। हर किसी की आंख नम हो गई । बताया जाता है कि हाजी जलीस के दो बेटे और एक बेटी है। नदीम मलिक दूसरे नंबर का बेटा था । सोमवार को अस्र की नमाज के बाद उसके शव को सुपुर्द ए खाक टांडा मार्ग पर स्थित कब्रिस्तान में  कर दिया गया।

ये भी पढे़ं- रामपुर: आचार संहिता उल्लंघन के मामले में पूर्व सांसद जयाप्रदा ने दर्ज कराए बयान, दो मई को होगी सुनवाई

 

ताजा समाचार