हल्द्वानी: अभिनेत्री सारा अली खान ने केदारनाथ में सुशांत के साथ शूटिंग के दौरान बिताए लम्हों को किया याद

हल्द्वानी: अभिनेत्री सारा अली खान ने केदारनाथ में सुशांत के साथ शूटिंग के दौरान बिताए लम्हों को किया याद

हल्द्वानी, अमृत विचार। अभिनेत्री सारा अली खान ने 2018 में रिलीज हुई अपनी पहली फिल्म केदारनाथ में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ शूटिंग के दौरान बिताए गए लम्हों को एक बार फिर साझा किया है। सारा ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि...

" 4 साल पहले मेरा सबसे बड़ा सपना सच हुआ। यह अभी भी एक सपने जैसा लगता है और अब शायद हमेशा रहेगा।

मैं अगस्त 2017 तक वापस जाने के लिए कुछ भी करूंगी और इस फिल्म के हर दृश्य को फिर से शूट करना चाहूंगी, हर पल को फिर से जीना चाहती हूं, सुशांत से संगीत, फिल्मों, किताबों, जीवन, अभिनय, सितारों और आकाश के बारे में बहुत कुछ सीखा, हर सूर्योदय का गवाह बनी। सूर्यास्त और चंद्रोदय, नदी की आवाज़ सुनी, मैगी और कुरकुरे का आनंद लिया, तैयार होने के लिए सुबह 4 बजे उठी, वहीं फिल्म के निदेशक गट्टू सर कह कर संबोधित किया है। 

अंत में सारा ने लिखा है कि इन जीवन भर की यादों के लिए धन्यवाद।

#जयभोलेनाथ जैसा कि आज रात पूरा चांद चमकता है, मुझे पता है कि सुशांत ठीक अपने पसंदीदा चांद के पास है, उस चमकीले सितारे की तरह चमक रहा है जो वह हमेशा था और हमेशा रहेगा केदारनाथ से एंड्रोमेडा तक...एंड्रोमेडा का मतलब तीन चमकते सितारे से है।

 

WhatsApp Image 2022-12-07 at 7.09.27 PM

आपको बता दें कि सारा हमेशा केदारनाथ की बातों का जिक्र अपने इंस्टा हैंडल में करती रही हैं इससे पहले उन्होंने केदारनाथ शूटिंग के दौरान पहने कपड़ों को फिर से पहनने की मंशा जताई थी। और उन्होंने फिल्म में पहनी सलवार-कमीज को दोहराते हुए खुद की एक तस्वीर साझा की थी। , जिसमें दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भी हैं। आपको बता दें कि केदारनाथ का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया था। 

WhatsApp Image 2022-12-07 at 7.09.25 PM (1)

इस फिल्म की कहानी एक धनी हिंदू ब्राह्मण लड़की के बीच एक अंतर-धार्मिक प्रेम कहानी के बारे में थी, जिसका परिवार उत्तराखंड के पहाड़ों में ऐतिहासिक केदारनाथ मंदिर के पास एक लॉज और दुकानों का मालिक है और एक मुस्लिम लड़का (दिवंगत अभिनेता सुशांत) जो एक पिठू (कुली) है जो वहीं आसपास काम करता है।जैसे-जैसे इन दोंनों के बीच रिश्ता बढ़ता है, इस जोड़ी को कई बाधाओं का सामना करना पड़ता है, जिसमें पारिवारिक अस्वीकृति और विपरीत पृष्ठभूमि शामिल हैं।

WhatsApp Image 2022-12-07 at 7.09.26 PM

WhatsApp Image 2022-12-07 at 7.09.26 PM (2)

WhatsApp Image 2022-12-07 at 7.09.25 PM (2)