Ramcharitmanas Controversy: स्वामी प्रसाद पर भड़कीं केंद्रीय मंत्री, कहा- अखिलेश मांगें माफी

Ramcharitmanas Controversy: स्वामी प्रसाद पर भड़कीं केंद्रीय मंत्री, कहा- अखिलेश मांगें माफी

महोबा। शिक्षक स्नातक एमएलसी चुनाव में पार्टी के उम्मीदवार के समर्थन में महोबा पहुंची केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने रामचरितमानस को लेकर सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर कड़ा प्रहार किया। साथ ही उन्होंने कहा कि स्वामी के इस बयान पर अखिलेश यादव माफी मांगे और उन्हें बाहर निकाले। 

इसके साथ ही उन्होंने कहा स्वामी प्रसाद मौर्य कहा कि जिन्होंने कभी रामचरितमानस नहीं पड़ी वह उस पर टिप्पणी कर रहे हैं। रामचरितमानस का अपमान बुंदेलखंड का भी अपमान है, जो सनातनी बर्दाश्त नहीं करेंगे। केन्द्रीय मंत्री ने शिक्षक एमएलसी चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी की और जनपद के सभी शिक्षकों से चुनाव में बीजेपी के प्रत्याशी को मतदान करने की अपील भी की है।

इतना ही नहीं साध्वी ने कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' पर भी तंज किया। इसके अलावा उन्होंने बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री का भी समर्थन किया। इस दौरान उन्होंने शिक्षक स्नातक एमएलसी चुनाव में बीजेपी के प्रत्याशी को भारी बहुमत से जिताने की अपील शिक्षक मतदाताओं से की है।

जानकारी के मुताबिक, आगामी 30 जनवरी को शिक्षक स्नातक एमएलसी चुनाव होना है। जिसके लिए इलाहाबाद-झांसी के भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी बाबूलाल तिवारी के समर्थन में आज बीजेपी की केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति महोबा पहुंची। जिनका स्वागत बीजेपी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने किया है। इस मौके पर सांसद पुष्पेंद्र सिंह चंदेल भी मौजूद रहे। 

यह भी पढ़ें:-26 जनवरी: गणतंत्र दिवस पर दिखी उत्तर प्रदेश की झांकी में भगवान राम और अयोध्या के दीपोत्सव की झलक