रामपुर: तहसीलदार पर खनन फील्डरों का हमला, होमगार्ड घायल

अवैध खनन पर अंकुश लगाने के लिए कर रहे थे वाहन चेकिंग

रामपुर: तहसीलदार पर खनन फील्डरों का हमला, होमगार्ड घायल

घायल होमगार्ड का हार्ड हाल चाल लेते कंपनी कमांडर

रामपुर/स्वार, अमृत विचार। अवैध खनन पर अंकुश लगाने के लिए वाहन चैकिंग कर रहे तहसीलदार की टीम पर खनन कारोबारियों के फील्डरों ने शिफ्ट कार चढ़ा दी। जिसमें होमगार्ड गंभीर रुप से घायल हो गया। जबकि तहसीलदार समेत अन्य कर्मी बालबाल बच गए। गंभीर रुप से घायल होमगार्ड को उचित उपचार के लिए उत्तराखंड के काशीपुर अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने होमगार्ड की ओर से सरकारी कार्य मे बाधा डालने समेत संबंधित धाराओं मे तीन आरोपियों को नामजद कर एक अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर तीनों नामजद आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

शुक्रवार की रात लगभग नौ बजे तहसीलदार अवनिंद्र कुमार,लेखपाल सुशील कुमार,चालक रामगोपाल, हमराह होमगार्ड राजाराम, होमगार्ड प्रेमसिंह के साथ खंड विकास कार्यालय के निकट अवैध खनन पर अंकुश लगाने के लिए वाहन चेकिंग कर रहे थे। अवैध खनन से भरे वाहनों को निकालने के लिए फील्डिंग कर रहे खनन कारोबारियों के फील्डरों की कार को रोकने के लिए तहसीलदार ने इशारा किया तो खनन कारोबारियों के फील्डरों ने चैकिंग टीम पर कार चढ़ा दी। जिससे टीम में अफरातफरी मच गई।

 जिसमें तहसीलदार का हमराह होमगार्ड तहसील क्षेत्र के गांव मंसूरपुर निवासी प्रेमसिंह गंभीर रुप से घायल हो गया। तहसीलदार समेत अन्य कर्मी बालबाल बच गये। तहसीलदार ने गंभीर रुप से घायल होमगार्ड को उचित उपचार के लिए उत्तराखंड के काशीपुर अस्पताल मे भर्ती कराया है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। इससे पूर्व शिफ्ट कार मे सवार खनन कारोबारियों के फील्डर फरार हो गये।

 शनिवार को पुलिस ने घायल होमगार्ड प्रेमसिंह की तहरीर पर  तहसील क्षेत्र के गांव मिलककाजी निवासी जावेद व महमूद मुल्ला, धनपुर शाहदरा निवासी सलीम को नामजद कर एक अज्ञात के खिलाफ 279, 337, 338, 353 की धाराओं रिपोर्ट दर्ज कर नामजद तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें:- रामपुर : किशोरी से छेड़खानी में आरोपी को तीन साल की सजा, लगा 23 हजार का जुर्माना

ताजा समाचार

उन्नाव: ब्याज पर दिये करोड़ों रुपए न मिलने पर युवक ने आत्महत्या करने का वीडियो किया वायरल, जांच में जुटी पुलिस
IPL 2024: आरसीबी ने गुजरात को चार विकेट से रौंदा, डुप्लेसी और विराट ने खेली तूफानी पारी
मुरादाबाद: दंपती से गाली-गलौज कर पत्नी पर धारदार हथियार से हमला, रिपोर्ट दर्ज
Bareilly News: सपा परिवारवादी पार्टी, भाजपा इसके खिलाफ- बीएल वर्मा
Bareilly News: गेहूं खरीद में लापरवाही पर केंद्र प्रभारी निलंबित, दो क्रय एजेंसियों को कारण बताओ नोटिस जारी
पीलीभीत: तीन दिन से मेडिकल कॉलेज में पानी की किल्लत से मरीज थे परेशान, शासन तक पहुंचा मामला तो देर रात दौड़े अफसर