Bareilly News: फिर बड़े पर्दे पर दिखेगा बरेली, बदतमीज गिल की हुई शूटिंग

Bareilly News: फिर बड़े पर्दे पर दिखेगा बरेली, बदतमीज गिल की हुई शूटिंग

रोहिलखंड मेडिकल कालेज परिसर में शूट किए गए फिल्म के अहम दृश्य

बरेली, अमृत विचार। जल्द एक बार फिर बरेली बड़े पर्दे पर दिखेगा। नवजोत गुलाटी द्वारा निर्देशित फिल्म बदतमीज गिल के अहम हिस्सों की शूटिंग रोहिलखंड मेडिकल कॉलेज में की गई है। फिल्म में अभिनेत्री शीबा खान, वाणी कपूर, अभिनेता परेश रावल, अपारशक्ति खुराना ने अभिनय किया है। 

निर्देशक नवजोत गुलाटी के अनुसार यह फिल्म मॉर्डन एरा ड्रामा होगी, जिसमें बरेली और लंदन से जुड़ी कहानी देखने को मिलने वाली है। फिल्म का निर्माण निकी भगनानी, विक्की भगनानी, विनय अग्रवाल, अंकुर तकरानी और अक्षद घोने की ओर से किया जा रहा है। 

अपारशक्ति खुराना वाणी कपूर के भाई, अभिनेता परेश रावल पिता और शीबा खान मां की भूमिका में हैं। शूटिंग मेडिकल कॉलेज के आईपीडी परिसर में हुई। इस दौरान चारों कलाकार अभिनय करते हुए नजर आए। फिल्म की शेष शूटिंग लंदन में होगी। शूटिंग के लिए अनुमति दिए जाने पर निर्देशक और कलाकारों ने बरेली इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के कुलाधिपति डॉ. केशव कुमार अग्रवाल और प्रति कुलाधिपति डॉ. अशोक कुमार अग्रवाल का आभार व्यक्त किया।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: बीआईयू में तीन दिवसीय स्पेक्ट्रा का शनिवार को हुआ समापन, सौ मीटर दौड़ में अभिषेक और निशा रहे प्रथम