रुद्रपुर: सिडकुल कंपनी का लाखों का माल लेकर चालक हुआ भूमिगत

रुद्रपुर: सिडकुल कंपनी का लाखों का माल लेकर चालक हुआ भूमिगत

रुद्रपुर, अमृत विचार। सिडकुल स्थित इन्वेस्टमेंट कंपनी का लाखों का माल लेकर चालक भूमिगत हो गया। कंपनी प्रबंधक ने सिडकुल पुलिस चौकी को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। जिस पर पुलिस ने रिपोर्ट पंजीकृत कर कंपनी में लगे सीसीटीवी फुटेजों को खंगालना शुरू कर दिया है।

जानकारी के अनुसार सिडकुल पंतनगर सेक्टर नौ स्थित एपीजे इन्वेस्टमेंट प्राइवेट लिमिटेड यूनिट छह के प्रबंधक राकेश कुमार ने बताया कि कंपनी के माल की आवाजाही का जिम्मा परिहार लॉजिस्टिक को अनुबंध के आधार पर दिया गया है। बताया कि 20 मई 2023 को वह कंपनी पहुंचे और कंपनी से कच्चा माल तैयार होने के लिये दूसरी कंपनी पैक्सटन ऑटोमोटिव में जाने के लिए लॉजिस्टिक विभाग के प्रतिनिधि और चालक उत्तम कुमार निवासी रविंद्र नगर थाना ट्रांजिट कैंप को माल लादकर ले जाने को कहा, चूंकि चालक ने कई बार कंपनी के माल की आवाजाही की थी तो कंपनी को चालक पर विश्वास था।

जिसके आधार पर चालक को सभी दस्तावेज दिए गए और चालक द्वारा कच्चा माल, पाइप इंजन एयर इनटेक एफएल 50 नग, सिलेंडर रेज सलेक्टर 250 नग, हाउसिंग सलेक्टर टावर 200 नग को वाहन में लादकर चालक उत्तम सुबह साढ़े नौ बजे के करीब रवाना हुआ। आरोप है कि जब कई घंटे बीत गए और माल दूसरी कंपनी में नहीं पहुंचा तो चालक को फोन किया। मगर चालक का मोबाइल फोन बंद मिला।

कंपनी प्रबंधक ने चालक पर करीब 1.83 लाख रुपये का माल लेकर चंपत होने का संदेह जताया है। सिडकुल चौकी प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और कंपनी में लगे सीसीटीवी फुटेजों को खंगालना शुरू कर दिया है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। 

ताजा समाचार

Kannauj: पूर्व मुख्यमंत्री और कन्नौज लोकसभा सीट से प्रत्याशी अखिलेश यादव ने बाबा गौरीशंकर मंदिर में की पूजा...घर-घर जाकर लोगों से मांगे वोट
गोंडा: जहांगीरवा के पास चलती ट्रेन से गिरा युवक, पैर कटा
रायबरेली को जागीर समझने वालों को अमेठी ने नकार दिया, ब्रजेश पाठक ने कांग्रेस पर बोला हमला
संभल : 'कांग्रेस की सरकार बनने पर राम मंदिर का फैसला पलट देंगे राहुल गांधी', आचार्य प्रमोद कृष्णम ने लगाया आरोप
संतकबीरनगर: जमीनी विवाद में गोली चलने से युवक गंभीर रूप से घायल, हमलावरों ने 2 मोटरसाइकिलों में लगाई आग 
'घर जाओ, टीवी देखना...झारखंड में नोटों के पहाड़ देखने को मिल रहे हैं', नबरंगपुर में PM मोदी का विपक्ष पर हमला