Bareilly News: उज्ज्वला...कनेक्शन मिला नहीं फिर भी बना दिया लाभार्थी

Bareilly News: उज्ज्वला...कनेक्शन मिला नहीं फिर भी बना दिया लाभार्थी

बरेली, अमृत विचार। सुरेशशर्मा नगर की एक गैस एजेंसी के रिकॉर्ड में उज्ज्वला लाभार्थी के तौर पर दर्ज एक महिला ने जनसुनवाई पोर्टल पर शिकायत की है कि उसे कनेक्शन दिए बगैर उसका नाम कागजों में दर्ज कर दिया गया है।

बिथरी के गांव मुड़िया अहमद नगर की चंदा ने शिकायत में कहा है कि उन्होंने पहले भी जनसुनवाई पोर्टल पर शिकायत की थी जिसकी जांच हुई तो एजेंसी ने अपने रिकॉर्ड में उनके नाम कनेक्शन के साथ चूल्हा, रेग्युलेटर और सिलेंडर देना दिखा दिया। चंदा का कहना है कि उपभोक्ता नंबर के साथ गैस एजेंसी को यह भी बताना चाहिए कि सब्सिडी किस खाते में जा रही है और कनेक्शन के साथ कौनसा मोबाइल नंबर लिंक है। चंदा के बेटे

इमरान ने बताया कि वह अपनी मां का आधार लेकर रिठौरा की एक एजेंसी पर उज्ज्वला कनेक्शन लेने पहुंचे तो पता चला कि सुरेश शर्मा नगर की एजेंसी से इस आधार पर कनेक्शन जारी किया जा चुका है।उधर, गैस एजेंसी मालिक का कहना है कि शिकायतकर्ता के आरोप निराधार हैं।

मुफ्त रिफिल के साथ रबर पाइप भी लो
योगी सरकार ने उज्ज्वला लाभार्थियों को मुफ्त गैस सिलेंडर देने का एलान किया है। जिले में करीब 3.90 लाख लाभार्थियों को यह लाभ दिया जाना है लेकिन इसमें भी धांधली के आरोप लग रहे हैं। सीबीगंज की रिजवाना बी ने शिकायत की है कि एजेंसी रिफिलिंग के साथ रबर पाइप लेने का भी दबाव बना रही है।

ये भी पढ़ें- Bareilly News: नेहरू की प्रतिमा हटाए जाने को लेकर महापौर से मिले कांग्रेसी