रुद्रपुर: बैंक मैनेजर के घर लाखों की चोरी, तीन घरों में हुआ प्रयास

रुद्रपुर: बैंक मैनेजर के घर लाखों की चोरी, तीन घरों में हुआ प्रयास

रुद्रपुर, अमृत विचार। थाना ट्रांजिट कैंप इलाके में चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए चोरों ने बैंक मैनेजर के घर धावा बोल कर लाखों का सामान चुरा लिया, जबकि तीन घरों में चोरी करने का प्रयास किया। सीसीटीवी कैमरों में बाइक सवार चार संदिग्ध कैद हुए हैं। पुलिस ने घटना की तफ्तीश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार थाना ट्रांजिट कैंप के दक्ष चौराहा स्थित कॉ सिटी कॉलोनी निवासी कंपनी से सेवानिवृत्त सुधीर भारद्वाज अपने परिवार के साथ रहते है, जबकि बड़ा बेटा केनरा बैंक दिल्ली में मैनेजर है। बताया जा रहा है कि बेटे की शादी की तैयारियों के लिए मकान स्वामी रविवार को परिवार के साथ गाजियाबाद गए हुए थे और मकान में ताला लगा हुआ था। उन्होंने बताया कि मंगलवार की देर रात चोरों ने घर का ताला तोड़कर अलमारी में रखे चांदी के बर्तन और एक लाख की नकदी को चुरा लिया। वहीं नजदीक के तीन घरों को निशाना बनाते हुए चोरी का प्रयास किया।

बुधवार को मकान का ताला टूटा देख, पड़ोसियों ने पुलिस और मकान स्वामी को चोरी की इंतला दी। सूचना मिलने थाना ट्रांजिट कैंप प्रभारी भारत सिंह और दारोगा कविंद्र शर्मा ने मौका मुआयना किया और पाया कि कमरे में चांदी के बर्तन के खाली डिब्बे सहित सामान बिखरा हुआ पड़ा है। पुलिस ने मकान स्वामी को घटना की सूचना दे दी है।

उधर, मकान स्वामी सुधीर भारद्वाज ने बताया कि मकान के अंदर  चांदी के चार गिलास, दो चांदी के बाउल, एक चांदी का बर्तन और एक लाख की नकदी रखी हुई थी। उन्होंने बताया कि तीन से चार लाख रुपये का माल चोरी होने का अनुमान है। फिलहाल मकान स्वामी गाजियाबाद से रवाना हो गया है। इस दौरान पुलिस ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला तो दो बाइकों पर चार संदिग्ध दिखाई दे रहे है। पुलिस ने संदिग्धों की तलाश शुरू कर दी है।