बहराइच: अलग-अलग सड़क हादसों में महिला सहित दो की मौत 

बहराइच: अलग-अलग सड़क हादसों में महिला सहित दो की मौत 

बहराइच, अमृत विचार। जिले में सड़क हादसों मे मौते रूक नही रही है। बुधवार को दो थानों के अलग अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में एक महिला सहित दो की मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। 

बौंडी थाने के हाथी चक निवासी 40 वर्षीय उमाशंकर शंकर अपनी पत्नी रानी के साथ बाइक  से बुधवार को कहीं गए थे। वहां से बुधवार शाम लगभग छह बजे अपने घर हाथी चक बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। हरदी थाने के बहराइच सीतापुर हाईवे के रमपुरवा चौकी के निकट बहराइच से सीतापुर की ओर जा रही तेज रफ्तार रोडवेज बस ने रौंद दिया। जिससे पत्नी रानी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पति उमाशंकर गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनको पुलिस ने एंबुलेंस से इलाज के लिए मेडिकल भेज दिया है। एसएचओ संतोष कुमार सरोज ने बताया कि बाइक से हाथी चक के उमाशंकर पत्नी के साथ अपने घर जा रहे थे सीतापुर की तरफ जा रही रोडवेज बस के नीचे आ गए जिससे पत्नी रानी की मौत हो गई है।  पति को इलाज के लिए भेजा गया है। परिजनों को सूचना दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। 

उधर नानपारा कोतवाली के कस्बे के गल्ला मंडी के पास बुधवार देर शाम बाबर्ची टोला निवासी 22 वर्षीय राजू उर्फ इस्लाम पुत्र गफ्फार बाइक मोड़ रहे थे। इसी दौरान विपरीत दिशा  से आ रहे सिद्दीक मढ़ैया निवासी 22 वर्षीय मोहम्मद आसिफ की बाइक की राजू की बाइक से भिड़ंत हो गई। जिसके चलते दोनो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपड़ोस के लोगों की मदद से पुलिस ने घायलों को नानपारा सीएचसी लाया गया। चिकित्सकों ने परीक्षण कर राजू उर्फ इस्लाम को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक व घायल के परिजनों को हादसे की जानकारी दी। लाश को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें -बहराइच में अचानक लगी आग-दो मकान जलकर राख, मवेशी भी झुलसा