सुलतानपुर: ज्यूडिशियरी ट्रांसफर पर वकीलों का आक्रोश बढ़ा, हड़ताल रहेगी जारी

बार अध्यक्ष ने हड़ताल को कठोरता से पालन कराने के लिए 14 सदस्यीय  संघर्ष टीम गठित की 

सुलतानपुर: ज्यूडिशियरी ट्रांसफर पर वकीलों का आक्रोश बढ़ा, हड़ताल रहेगी जारी

सुलतानपुर, अमृत विचार। कादीपुर की कोर्ट में अखंडनगर और कादीपुर थानों से संबंधित चालानी और परिवाद के मुकदमों को ट्रांसफर किए जाने का मामला तूल पकड़ लिया है। आंदोलित अधिवक्ताओं की गुरुवार को हुई बैठक के बाद हड़ताल का कठोरता से पालन करने की बात कहते हुए शुक्रवार को हड़ताल जारी रखने का एलान किया। 

अध्यक्ष अरविंद पांडेय ने प्रस्ताव पारित कर 14 सदस्यीय संघर्ष समिति बनाकर हड़ताल को कड़ाई से पालन करने की बात कही। बार अध्यक्ष ने कहा कोई भी वकील दीवानी न्यायालय में प्रवेश नहीं करेगा तथा कोई भी कम्प्यूटर विभाग में प्रार्थनापत्र नहीं डालेगा। यदि कोई ऐसा करता पाया गया तो एक हजार रुपए अर्थदण्ड लगाया जायेगा। उसकी सदस्यता रद्द की जायेगी। 

बुधवार को बार अध्यक्ष अरविंद पांडेय व महासचिव  आर्तमणि मिश्र की अगुवाई में वकीलों के प्रतिनिधिमंडल ने लखनऊ में प्रशासनिक न्यायमूर्ति मनीष कुमार से मुलाकात के बाद गुरुवार को साधारण सभा की बैठक बुलाई। वकीलांे की बैठक के चलते गुरुवार को भी न्यायिक कामकाज ठप रहा। 

बैठक में पूर्व अध्यक्ष नरेंद्र बहादुर सिंह, नागेंद्र सिंह, रामविशाल तिवारी , रमाशंकर पांडेय, बद्री प्रसाद पाण्डेय, राजकुमार सिंह,  शिशिर सिंह,  श्रवण पांडेय, मदन तिवारी, भवानी प्रसाद तिवारी , श्यामला प्रसाद सिंह , वरिष्ठ उपाध्यक्ष विद्याभूषण पांडेय, मीडिया प्रभारी अशोक शुक्ल आदि रहे।

यह भी पढ़ें;-बुलंदशहर: पत्नी की हत्या के दोषी पति को साढ़े पांच साल की सजा और जुर्माना