Bareilly News: साले-बहनोई की ट्रेन की चपेट में आने से मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

Bareilly News: साले-बहनोई की ट्रेन की चपेट में आने से मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

बरेली, अमृत विचार। सुभाषनगर क्षेत्र की मढ़ीनाथ पुलिया के ऊपर रेलवे ट्रैक पर पैदल जा रहे साले और बहनोई ट्रेन की चपेट में आ गए, जिससे दोनों नीचे गिरकर घायल हो गए। पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल भेजा। एक युवक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि कुछ देर बाद दूसरे युवक की भी मौत हो गई।

मढ़ीनाथ क्षेत्र में यादव गली में रहने वाले छोटेलाल ने बताया कि उनका बेटा आनंद (18) दामाद सौरभ कुमार (20) निवासी गंदरौली थाना उघैती जिला बदायूं के साथ शनिवार रात करीब आठ बजे दुकान से बताशे लेने गए थे। चौकी इंचार्ज मढ़ीनाथ प्रदीप कुमार ने बताया कि दोनों युवक सिटी स्टेशन के सामने मढ़ीनाथ पुलिया के ऊपर रेलवे ट्रैक पर पैदल जा रहे थे। तभी जंक्शन की ओर से आई ट्रेन से टकराकर दोनों नीचे गिर गए। 

सूचना पर वह और इंस्पेक्टर सुभाषनगर सतीश कुमार राय मौके पर पहुंचे और दोनों को लेकर जिला अस्पताल आए। यहां डॉक्टरों ने सौरभ को मृत घोषित कर दिया। जबकि आनंद को भर्ती कर लिया, लेकिन कुछ देर बाद आनंद ने भी दम तोड़ दिया। साले और बहनोई की मौत से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

एक घंटे में पहुंच गई हादसे की सूचना
छोटेलाल ने बताया कि आनंद और सौरभ करीब आठ बजे घर से निकले थे। दोनों ने कहा था कि वे वापस आकर खाना खाएंगे। तब तक बताशे ले आएं। वह बेटे और दामाद के आने का इंतजार कर रहे थे। करीब नौ बजे पुलिस ने हादसे की सूचना दी। वह परिवार के साथ तुरंत अस्पताल पहुंचे। यहां बेटे और दामाद का शव देखकर छोटेलाल, उनकी पत्नी और बेटी दहाड़े मारकर रोने लगीं।

एक वर्ष पहले हुई थी शादी
छोटे लाल ने बताया कि उन्होंने बेटी किरन की शादी जून 2023 में सौरभ के साथ की थी। वह उनके बुलाने पर पहली होली कराने के लिए किरन को लेकर शुक्रवार को बरेली आए थे। बताया कि दामाद पेंट का काम करते थे।

एक ही झटके में दो परिवारों में बिखरा मातम
ट्रेन की चपेट में आने से आनंद और सौरभ की मौत की सूचना मिलने पर सौरभ के परिजनों का भी बुराहाल है। वे लोग सूचना मिलने पर गांव से बरेली के लिए रवाना हो चुके हैं। वहीं किरन और उसकी मां का रो रोकर बुराहाल है। किरन कभी भाई के फोटो को देखकर बिखलख पड़ती तो कभी पति के फोटो देखकर दहाड़े मारने लगती। ऐसा ही हाल किरन की मां का है।

मढ़ीनाथ पुलिया पर दोनों युवक जा रहे थे। ट्रेन की चपेट में आने से दोनों नीचे गिर गए, जिससे उनकी मौत हो गई। शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिए हैं।- सतीश कुमार राय इंस्पेक्टर सुभाषनगर

ये भी पढे़ं- Bareilly News: कड़ी धूप में परीक्षा...गरीब घरों के बच्चों के लिए यही हैं कॉन्वेंट जैसे सरकारी स्कूल