कब्र में 10 साल भी नहीं सड़ेगा मुख्‍तार का शव, बाल-नाखून और हड्डी को लेकर अफजाल ने किया बड़ा दावा

कब्र में 10 साल भी नहीं सड़ेगा मुख्‍तार का शव, बाल-नाखून और हड्डी को लेकर अफजाल ने किया बड़ा दावा

गाजीपुर। मुख्तार अंसारी को जेल में जहर देकर मारने का आरोप लगाते हुए उनके भाई सांसद अफजाल अंसारी ने कहा है कि भाई के शव की 20 साल बाद भी जांच हो सकेगी। उसे खास तकनीक के साथ दफन किया गया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुख्तार ने जेल स्लो जहर देकर मारने के प्रयास को न्यायालय में भी लिखित तौर से बताया था। 

बैरक इंचार्ज भी बीमार हो गया 

अफजाल ने आरोप लगाया कि जेल में बैरक इंचार्ज ने मुख्तार अंसारी के खाने को खाकर चेक किया तो वो भी बीमार हो गया था। अफ़ज़ाल अंसारी ने कहा कि जहर देने का आरोप स्पष्ट है। बिसरा सुरक्षित है।

पांच, दस, 20 साल बाद भी जहर की जांच की जा सकेगी

उन्होंने कहा कि मुख्तार की डेड बॉडी ऐसी दफन की गई है कि पांच, दस, 20 साल बाद भी जहर की जांच की जा सकेगी। शव के नाखून और बाल से जहर का परीक्षण हो सकेगा और मौत के कारण सामने आ जाएगा। अब तो दुनिया में कई बेहतर तकनीकें आ गईं हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग समझ रहे है कि मुख्तार अंसारी का द एंड हो गया है ऐसा नहीं है कहानी तो अब शुरू हुई है।

उन्होंने आरोप लगाया कि भाई को बदनाम करने का प्रयास किया गया। सांसद अफ़ज़ाल अंसारी ने कहा कि दुर्भाग्य है अब्बास अंसारी कांसगंज की जेल में बंद है। मऊ चुनाव के दौरान आचार संहिता उल्लंघन में दो चार मुकदमे दर्ज किए गए हैं। कई मुकदमों में जमानत मिल चुकी है।

यह भी पढ़ें:-बाराबंकी: घटिया सामग्री से कैसे पूरा होगा प्रोजेक्ट अलंकार, कार्यदाई संस्था पर लगा निर्माण कार्य में धांधली का आरोप