रुद्रपुर: चीफ इंजीनियर के घर 20 लाख की चोरी में चपरासी धरा 

रुद्रपुर: चीफ इंजीनियर के घर 20 लाख की चोरी में चपरासी धरा 

रुद्रपुर/जसपुर, अमृत विचार। एक और दो मार्च की मध्य रात्रि को शुगर मिल के चीफ इंजीनियर के घर लाखों की चोरी का खुलासा करते हुए पुलिस ने एक चपरासी को गिरफ्तार कर लिया और शत-प्रतिशत चोरी का माल भी बरामद किया है। 

बुधवार को पुलिस कार्यालय में चोरी कांड का खुलासा करते हुए एसएसपी मंजूनाथ टीसी और एसपी क्राइम चंद्रशेखर घोडके ने बताया कि शुगर मिल जसपुर के चीफ इंजीनियर अभिषेक कुमार ने थाना जसपुर पुलिस को सूचना दी थी कि उसके सरकारी आवास से 3.20 लाख रुपये की नगदी और 22.5 तोले सोने के आभूषण चोरी हो गए है।

एसएसपी के आदेश पर थानाध्यक्ष प्रभारी हरेंद्र चौधरी और एसएसआई राजेश पांडेय के नेतृत्व में टीम ने घटना के कुछ घंटे बाद सीसीटीवी कैमरों और तकनीक का इस्तेमाल कर चोरी का मुख्य आरोपी एवं चीफ इंजीनियर के चपरासी रोहित कुमार निवासी ग्राम नादेही थाना जसपुर को गिरफ्तार कर लिया और उसकी निशानदेही पर 22.5 तोले सोने के आभूषण और 3.20 लाख रुपये बरामद कर शत-प्रतिशत माल की रिकवरी कर डाली। जिस पर एसएसपी ने बेहतरीन पुलिसिंग करने के बाद जसपुर पुलिस टीम को 2500 रुपये इनाम देने की घोषणा की। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया है।