Kanpur News: स्कूल बस पर टूटकर गिरा बिजली का तार...टला बड़ा हादसा, कुल 40 छात्र व छात्राएं सवार थी

कानपुर में स्कूल बस पर टूटकर बिजली का तार गिरा

Kanpur News: स्कूल बस पर टूटकर गिरा बिजली का तार...टला बड़ा हादसा, कुल 40 छात्र व छात्राएं सवार थी

कानपुर, अमृत विचार। घाटमपुर थानाक्षेत्र में कंटेनर की टक्कर लगने से बिजली का जर्जर तार टूटकर स्कूल बस के ऊपर जा गिरा। गनीमत यह रही कि उस दौरान बिजली नहीं थी। नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। लोगों ने फोनकर सबस्टेशन में स्कूल बस पर तार टूटकर गिरने की सूचना दी। जिसके बाद लोगों ने हाथों से बिजली के तार को खींचकर स्कूल बस निकाला। स्कूल बस में लगभग 40 छात्र व छात्राएं सवार थे।

घाटमपुर में शुक्रवार को दोपहर बीएलबीडी स्कूल की बस घाटमपुर नगर में छात्र और छात्राओं को घर छोड़ने जा रही थी। जैसे ही बस कानपुर-सागर हाइवे पर स्थित घाटमपुर नगर के भीतरगांव तिराहे पर पहुंची तभी आगे चल रहे कंटेनर में विद्युत तार फसने से सड़क के ऊपर से निकले एचटी लाइन का जर्जर तार टूटकर स्कूल बस के ऊपर गिर गया। 

तार टूटकर गिरते ही बस में हड़कंप मच गया। बस चालक ने छात्र और छात्राओं को बस में लगे लोहे के पोल और डंडे को छूने से मना किया। गनीमत रही कि स्कूल बस आने से लगभग दस मिनट पहले ही विधुत आपूर्ति बंद हुई थी। अगर विद्युत आपूर्ति चल रही होती तो बड़ा हादसा हो सकता था।

आसपास मौजूद लोगो ने स्कूल बस पर विद्युत तार टूटा पड़ा देखा तो फोनकर सब स्टेशन में सड़क पर तार टूटकर गिरने की सूचना दी। जिसके बाद लगभग आधा दर्जन लोगों ने विद्युत तार को हाथों के सहारे खींचकर स्कूल बस को निकाला गया। जिसके बाद बस बच्चो को घर छोड़ने निकल गई।

ये भी पढ़ें- Kanpur: बीजेपी पार्षद पवन गुप्ता पुलिस कमिश्नर से मिलने पहुंचे...बोले- छह दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी का नहीं लगा सुराग

ताजा समाचार

किच्छा: अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार मामा भांजे की दर्दनाक मौत
ऋषिकेश: दिल्ली के रोहिणी फेस 2 निवासी युवक की गंगा नदी में डूबने से मौत
बरेली सेंट्रल जेल से पूर्व सांसद धनंजय सिंह रिहा, समर्थकों संग जौनपुर के लिए हुए रवाना
अमेरिका में गोल्डी बराड़ की गोली मारकर हत्या! मूसेवाला मर्डर केस का है मास्टरमाइंड
सरकार सौदागर नहीं होनी चाहिए! बोले अखिलेश यादव- जनता अपना वैक्सिनेशन सर्टिफिकेट निकालकर देख रही
दुबई में उन्नाव और शुक्लागंज के होम्योपैथिक डॉक्टरों का होगा सम्मान...होम्योपैथिक गैस्ट्रोइंटेरोलॉजिस्ट और इममुनोलॉजिस्ट का मिलेगा अवार्ड