Kannauj News: युवक का पड़ा मिला शव...हत्या का आरोप, बिना बताए स्कूटी लेकर घर से निकला था

कन्नौज में संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव

Kannauj News: युवक का पड़ा मिला शव...हत्या का आरोप, बिना बताए स्कूटी लेकर घर से निकला था

कन्नौज, गुरसहायगंज, अमृत विचार। बिना बताए घर से गए युवक का शव देर रात संदिग्ध अवस्था में सड़क किनारे मिला। इससे परिजनों में चीख पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पत्नी ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर हत्या का अंदेशा जताते हुए कार्रवाई की मांग की है। 

गुरसहायगंज नगर के मोहल्ला रामकृष्ण नगर निवासी प्राची पटेल ने बताया कि उसका पति प्रांशू पटेल उर्फ वंटू रविवार की रात लगभग 09.30 बजे बिना बताए स्कूटी लेकर घर से चला गया था। जब वह काफी देर तक नहीं आया तो देर रात लगभग 11.30 बजे उसने पति को मोबाइल पर फोन किया। 

इस पर उधर से चीखने चिल्लाने की आवाज आई। इससे वह घबरा गई और अपने भाई व पिता को इसकी जानकारी दी। इसके बाद उसने भाई व पिता के साथ पति की खोजबीन शुरू कर दी। काफी खोजबीन के बाद नगर के तिर्वा रोड से सर्विस रोड को जोड़ने वाले संपर्क मार्ग पर स्थित गुरु कृपा इंटर कॉलेज के निकट सड़क किनारे स्कूटी व उसका पति मरणासन्न अवस्था में मिला। 

आनन-फानन उसे नगर के सीएचसी ले गए जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक अपने पीछे पुत्री मानवी (06) व पत्नी प्रांची को छोड़ गया। मृतक की पत्नी ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर शव के आसपास आपत्तिजनक स्थिति होने का हवाला देकर जांच व कार्रवाई की मांग की है।  

हत्या की जताई जा रही आशंका

सोमवार की सुबह जानकारी होने पर घटना स्थल पर लोगों की भीड़ लग गई। परिजनों व रिश्तेदारों में चर्चा थी कि युवक के सिर पर किसी चीज से वार कर हत्या की गई है। युवक के सिर पर चोटें और घटनास्थल पर पड़े खून से युवक की हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंकने की आशंका जताई जा रही है। युवक कृषि कार्य कर परिवार का भरण पोषण करता था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है।

ये भी पढ़ें- Kanpur Dehat: जिंदा जलने से दो मासूमों की मौत...प्रधान समेत चार पर FIR, शव घर पहुंचते ही गांव में मचा कोहराम