बरेली: कुतुबखाना पुल के नीचे तीन जगह पर बनाई जाएगी पार्किंग, लगाए गए निशान

बरेली: कुतुबखाना पुल के नीचे तीन जगह पर बनाई जाएगी पार्किंग, लगाए गए निशान

बरेली, अमृत विचार। कुतुबखाना पुल बनने के बाद भी बाजार में जाम की समस्या समाप्त नहीं हो रही है। इसके समाधान के लिए स्मार्ट सिटी कंपनी पुल के नीचे तीन जगहों पर पार्किंग बनाएगा। इसके लिए सोमवार को निशान भी लगा दिए गए हैं। अधिकारियों का दावा है कि पार्किंग बनने से जाम से काफी हद तक लोगों को राहत मिलेगी।

स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत 111 करोड़ रुपये की लागत से कुतुबखाना पुल बनकर तैयार हुआ है लेकिन पुल के दोनों छोर और नीचे जगह-जगह जाम लग रहा है। इस समस्या के निदान के लिए पिछले सप्ताह आईजी, कमिश्नर और नगर आयुक्त ने मौके का निरीक्षण कर प्लान तैयार करने का निर्देश दिया था। साथ ही सड़क चौड़ीकरण और ई-रिक्शों के संचालन पर अंकुश लगाने और रूट डायवर्ट करने को कहा था।

अब पुल के नीचे पंजाबी मार्केट, इंदिरा मार्केट पानी की टंकी वाली जगह और कुतुबखाना सब्जी मंडी के सामने आयुर्वेदिक अस्पताल की जमीन पर पार्किंग बनाने पर सहमति बनी है। सोमवार को इन जगहों पर निशान लगाए गए हैं।

जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए तीन स्थानों पर पार्किंग बनाने के लिए निशान लगाने का काम किया गया है। इससे लोगों को काफी राहत मिलेगी -निधि गुप्ता वत्स,नगर आयुक्त।

ये भी पढ़ें- बरेली: बच्चों के सामने पिता ने महिला को दिया तीन तलाक, पांच के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज