Unnao में हसनगंज पुलिस ने किया बड़ा खेल...मर चुके व्यक्ति को पाबंद करने की भेजी रिपोर्ट, पढ़ें- पूरा मामला

हसनगंज पुलिस ने साढ़े आठ साल पहले मर चुके व्यक्ति को पाबंद करने की भेजी रिपोर्ट

Unnao में हसनगंज पुलिस ने किया बड़ा खेल...मर चुके व्यक्ति को पाबंद करने की भेजी रिपोर्ट, पढ़ें- पूरा मामला

उन्नाव, अमृत विचार। कहते हैं चुनाव के दौरान पुलिस काफी सतर्क और हर काम में मुस्तैद हो जाती है। अधिकारी भी इस दौरान किसी भी प्रकार की कमी न करने के निर्देश अपने मातहतों को देते नहीं थकते हैं। लेकिन, मातहत हैं कि अपनी कारगुजारी से अधिकारियों के सभी प्रयासों पर पानी फेरने से चूकते नहीं हैं। 

जी हां, हम बात कर रहे हैं उन्नाव जिले की प्रमुख कोतवाली हसनगंज की पुलिस की सक्रियता की जो आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर इतना अधिक सजग है कि निष्पक्ष चुनाव में कोई व्यक्ति स्वर्ग से उतरकर भी खलल न डाल सके इसके लिए स्वर्गवासी हो चुके 45 वर्षीय दिवंगत को भी 107/16 में पाबंद कर दिया। 

साथ ही उसके घर पर हाजिर होने का नोटिस भी पहुंचा दिया। बता दें कि हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के कुरैली गांव निवासी ज्ञानेंद्र सिंह पुत्र स्व. राम भरोसे का निधन 13 सितंबर-2015 को हुआ था। इसका मृत्यु  प्रमाण पत्र भी निर्गत हो चुका था। लेकिन, इसके बाद भी 2017, 2019 व 2022 में आम चुनाव हो चुके लेकिन इसके बाद भी अचानक जब उनको पाबंद किये जाने का नोटिस पहुंचा तो परिजनों में हड़कंप मच गया। 

वहीं पूरी कार्यशैली को लेकर कोतवाली पुलिस पर भी सवालिया निशान लग रहे हैं कि यदि व्यक्ति संदिध रहा तो इतने आम चुनाव में सिर्फ खानापूर्ति ही की गयी। इसके अलावा इसी गांव के आसपास के कई वरिष्ठ नागरिक भी पुलिस की पाबंद किये गये लोगों की सूची में शामिल हैं। वहीं पुलिस विभाग के अफसर इस विषय में जानकारी न होने की बात कहते हुये मामले की जांच करने की बात कह रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Unnao: ईद के त्योहार पर युवा कलरफुल लखनऊवा चिकन के तो बुजुर्ग सफेद कुर्ते कर रहे पसंद...बाजार में खरीदारों की भीड़

ताजा समाचार

अयोध्या पहुंचीं राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, हनुमानगढ़ी में किया दर्शन-पूजन
शाहजहांपुर: 'मजदूर दिवस पर नए श्रम कानूनों का विरोध रहेगा जारी', मजदूर संगठन
काशीपुर: बाइक सवार युवक को मधुमक्खियों के झुंड ने बनाया शिकार, युवक की मौत
बाराबंकी: हाथों में संविधान और गले में रामनामी अंगौछा डालकर नामांकन करने पहुंचे तनुज पुनिया, खुद को बताया असली रामभक्त
Chitrakoot: बदमाश मारपीट कर कार, चेन और नकदी लूट ले गए...पीड़ित आंख बनवाने आए थे, लगा रहे थे होटल का पता
अमेठी: ग्राम प्रधान के खिलाफ जिला प्रोबेशन अधिकारी ने की जांच, वित्तीय अनियमितता व जालसाजी का आरोप