कासगंज: महिला से लूट के मामले में पुलिस के हाथ खाली, नहीं लगा कोई सुराग 

कासगंज: महिला से लूट के मामले में पुलिस के हाथ खाली, नहीं लगा कोई सुराग 

सोरोंजी, अमृत विचार: महिला से एक लाख की नकदी से भरा बैग लूटे जाने के मामले में 30 घंटे बाद भी पुलिस खाली हाथ हैं। अंधेरे में तीर चला रही पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है। घटना के संबंध में महिला ने बाइक सवार दो अज्ञात लुटेरों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। 

कोतवाली सोरों के गांव होडलपुर निवासी कटोरी देवी पत्नी पप्पू मंगलवार की दोपहर लगभग दो बजे सोरों स्थिति केनरा बैंक की शाखा से एक लाख की नगदी अपने खाते से निकालकर थैले में रखकर गांव जा रहीं थी। जब वह कस्बा के रोडवेज बस स्टैंड के निकट थी। कि  तभी बाइक पर सवार होकर आए दो युवक कटोरी देवी के हाथ में लगा नकदी का थैला छीनकर भाग गए। 

घटना की सूचना पर इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे थे। पुलिस ने बाइक सवार बदमाशों की प्रयास के काफी प्रयास किए थे और सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले थे, लेकिन पुलिस के हाथ कोई सूत्र नहीं लगा। घटना के संबंध में पीड़िता ने बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। शीघ्र घटना का खुलासा करने का दावा कर रही सोरों कोतवाली पुलिस घटना के 30 घंटे बाद भी खाली हाथ दिखाई दे रही है। पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है। 

घटना के खुलासे का प्रयास किया जा रहा है। अभी तक कोई खास सूत्र पुलिस को नहीं मिले हैं। उम्मीद है कि शीघ्र ही घटना का खुलासा किया जाएगा--- भोजराज अवस्थी, इंस्पेक्टर।

यह भी पढ़ें- कासगंज: वर्षों से धार्मिक आस्था का केंद्र बना है मां पार्वती का मंदिर, पढ़िए पूरी जानकारी