हल्द्वानी: वॉल्वो बसों में यात्रियों को नहीं मिल रहा पानी

हल्द्वानी: वॉल्वो बसों में यात्रियों को नहीं मिल रहा पानी

हल्द्वानी, अमृत विचार। उत्तराखंड परिवहन निगम की वॉल्वो बसों में बंटने वाले पानी की बोतल में गंदगी मिलने के मामले की जांच अभी तक पूरी नहीं हो पाई है। जिस कारण यात्रियों को सफर के दौरान पानी नहीं मिल पा रहा है। यात्री बाहर से पानी खरीदने को मजबूर हो रहे हैं।

निगम की वॉल्वो बसों में उत्तराखंड परिवहन नीर के नाम से पानी की बोतल दी जाती हैं। बीती 3 अप्रैल को हल्द्वानी से दिल्ली को जाने वाली काठगोदाम डिपो की वॉल्वो बस में यात्रियों के पानी रखा था। बस परिचालक ने पानी की एक बोतल को बाहर निकालकर जैसे ही जांचा तो पानी में गंदगी तैरती नजर आई।

शिकायत पर कर्मचारी बस में पहुंचे और पानी की पेटी की जांच की। पेटी में सभी बोतलों में पानी में गंदगी थी। इसके बाद वॉल्वो बसों में पानी की आपूर्ति रोक दी गई। साथ ही पानी के सप्लायर से जवाब मांगने के साथ ही जांच शुरू की गई। लेकिन अभी तक पानी की जांच पूरी न होने से वॉल्वो बसों में यात्रियों को पानी नहीं मिल पा रहा है।

 इधर, हल्द्वानी डिपो के एआरएम सुरेंद्र बिष्ट ने बताया कि पानी की जांच के लिए पूर्व में ही जांच की कार्रवाई के लिए स्वास्थ्य अधिकारी से पत्राचार किया जा चुका है। अभी तक जांच पूरी नहीं हो पाई है। जिसके चलते बसों में पानी की आपूर्ति बाधित है।