Farrukhabad: किसान नेता के जहर खाने के मामले ने पकड़ा तूल; भाकियू नेता बोले- 'रिपोर्ट न लिखने पर उठाएंगे बड़ा कदम'

Farrukhabad: किसान नेता के जहर खाने के मामले ने पकड़ा तूल; भाकियू नेता बोले- 'रिपोर्ट न लिखने पर उठाएंगे बड़ा कदम'

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। थाना राजेपुर क्षेत्र में दरबाजे पर कूड़ादान बनाने को लेकर तहसीलदार के सामने किसान के जहर  खा लेने का मामला तूल पकड़ गया है। भाकियू नेताओ ने थाने गेट पर धरना शुरू कर तहसीलदार व प्रधान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की है। 

थाना क्षेत्र के गांव कमालुद्दीनपुर में दरबाजे पर कूड़ादान बनाने के विवाद में किसान यूनियन पदाधिकारी रामनरेश पांडे ने बुधवार को जहर खा लिया था। जिसके बाद मामले में किसान यूनियन ने दखल दिया। रिपोर्ट दर्ज करने को थाना पुलिस को तहरीर दी थी। रिपोर्ट दर्ज न होने पर थाना राजेपुर गेट पर किसान यूनियन के वरिष्ठ मंडल उपाध्यक्ष प्रभाकांत मिश्रा के नेतृत्व में किसान धरने पर बैठ गए। 

सीओ अमृतपुर रविन्द्र नाथ राय के रिपोर्ट दर्ज करने के आश्वासन के बाद किसान यूनियन के नेता और कार्यकर्ताओं ने बुधवार को धरना समाप्त कर दिया था। रिपोर्ट न लिखे जाने पर आज गुरुवार को फिर किसान यूनियन के नेता और कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए हैं

उन्होंने कहा कि जब तक रिपोर्ट दर्ज नहीं होगी तब तक वह लोग यहां से नहीं जाएंगे। भाकियू नेताओ ने प्रशासन को दो घंटे का समय दिया है। दो घंटे तक यह रिपोर्ट दर्ज नहीं होती है तो आगे बड़ा कदम उठाया जाएगा ।
   
भाकियू नेताप्रभाकांत मिश्रा ने बताया कि आगे की रणनीति तैयार की जाएगी, या तो अन्न जल त्याग देंगे या हाईवे जाम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि किसान रात भर मच्छरों में पड़ा रहा और धूप में बैठा है। यदि किसी को धूप लग गई। बेहोश हो गया तो इसकी जिम्मेदारी एसडीएम, तहसीलदार व सीओ अमृतपुर की होगी।

यह भी पढ़ें- Fatehpur: बाइक सवारों को टक्कर मारने के बाद ट्रक में लगी आग, चालक-कंडक्टर ने कूदकर बचाई जान, युवकों की हालत गंभीर