Auraiya: संदिग्ध हालात में सड़क किनारे पड़ा मिला राजमिस्त्री का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Auraiya: संदिग्ध हालात में सड़क किनारे पड़ा मिला राजमिस्त्री का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

औरैया, अमृत विचार। अयाना थाना क्षेत्र के अंतर्गत भासौन-अयाना मार्ग पर गांव से एक किलोमीटर की दूरी पर रविवार सुबह राजमिस्त्री का शव संदिग्ध हालातों में पड़ा मिला। परिजनों ने पास के ही गांव निवासी एक युवक पर हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू की है।

अयाना निवासी मनोज दोहरे 38 राजमिस्त्री का कार्य करते थे। रविवार सुबह 6.15 बजे पर गेहूं काटने के लिए खेतों पर गईं महिलाओं ने उसका शव अयाना कस्बे से एक किलोमीटर दूर भासौन मार्ग पर पड़ा देखा। पास में ही क्षतिग्रस्त बाइक पड़ी थी। जानकारी पर पिता करन सिंह, मां कमलेश्वरी व पत्नी प्रीति रोते- बिलखते हुए घटनास्थल पर पहुंच गई।

परिजनों ने 112 पर हत्या कर शव फेंके जाने की सूचना दी। मौके पर सीओ अजीतमल राममोहन शर्मा, थाना प्रभारी जयप्रकाश पाल, अजीतमल कोतवाल राजकुमार सिंह व फफूंद थाना प्रभारी गंगाराम भारी फोर्स के साथ पहुंचे। पुलिस ने घटना स्थल की जांच पड़ताल कर परिजनों से पूछताछ की है। मनोज की मां राजेश्वरी ने बताया कि बेटे की चार पुत्री अवनी 07 वर्ष, आकांक्षा 5 वर्ष, सुवी 3 वर्ष व दीपाली पांच माह हैं। बेटा रहटौली गांव निवासी एक युवक के यहां मकान का निर्माण कर रहा था।

शनिवार शाम छह बजे मकान मालिक घर आया था। उसने बेटे पर हथौड़ा चोरी करने का आरोप लगाया था। इसपर बेटे ने हथौड़ा उसके पास न होने पर 500 रुपये की शर्त लगाई। सामान की बोरी में हथौड़ा न मिलने पर मकान मालिक उसे 500 रुपये देने की बात कहकर 6.48 बजे पर अपने घर ले गया। देर रात तक घर न लौटने पर परिजन रात 12 बजे मकान मालिक के घर पहुंचे तो उसने बताया कि वह वहां से कई घंटे पहले चला गया।

आरोप लगाया कि मकान मालिक ने बेटे की हत्या कर शव सड़क किनारे फेंक दिया है। सीओ राममोहन शर्मा ने बताया कि प्रथम दृष्टयता मामला हादसे का प्रतीत हो रहा है। शव का पोस्टमार्टम पैनल के आधार पर करवाया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट व जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

ताजा समाचार