Fatehpur: बाइक सवारों को टक्कर मारने के बाद ट्रक में लगी आग, चालक-कंडक्टर ने कूदकर बचाई जान, युवकों की हालत गंभीर

बाइक सवार दोनों युवक गंभीर हालत में कानपुर मेडिकल कॉलेज रेफर

Fatehpur: बाइक सवारों को टक्कर मारने के बाद ट्रक में लगी आग, चालक-कंडक्टर ने कूदकर बचाई जान, युवकों की हालत गंभीर

फतेहपुर, अमृत विचार। बुधवार की रात तेज रफ्तार ट्रक चलाने का कहर देखने को मिला। यहां ट्रेलर ट्रक चालक ने बाइक सवार दो युवकों को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक ट्रक के नीचे फंसकर 30 मीटर तक घसीटने से निकली चिंगारी के कारण आग लग गई। आग लगते ही चालक और क्लीनर ने कूदकर जान बचाई। हादसे में बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हैं।

हुसैनगंज थाना क्षेत्र के बाबूगंज के पास देर रात करीब दो बजे के आसपास दो युवक अर्जुन पुत्र बाबूपाल और चंद्रकिशोर पुत्र शिवप्रसाद शुक्ला निवासी भादार घर जा रहे थे। बाबूगंज के पास ट्रेलर ट्रक चालक ने पीछे से बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। 

टक्कर लगते ही बाइक ट्रक के नीचे फंस गई और करीब 30 मीटर तक घसीटते चले जाने से निकली चिंगारी से ट्रक में आग लग गई। आग लगते ही चालक ने ट्रक को रोककर क्लीनर के साथ कूदकर जान बचाई। हादसे में बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। 

मौके पर फायर ब्रिगेड टीम और पुलिस मौके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड टीम ने आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक बाइक और ट्रक जलकर राख हो चुका था। पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टर ने दोनों की हालत गंभीर देखकर कानपुर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। 

थाना प्रभारी राम केवल पटेल ने बताया कि देर रात ट्रक चालक ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। बाइक ट्रक में फंसने से आग लगने के कारण ट्रक व बाइक जल गया है। हादसे में दोनों बाइक सवार घायल हुए हैं।

यह भी पढ़ें- Kannauj: लखनऊ से आगरा जा रही रोडवेज बस में लगी आग; चालक की सूझबूझ से बची यात्रियों की जान, आग पर पाया काबू