Unnao: UPCA ने ट्रायल के पहले चरण में 40 क्रिकेटर चयनित...खिलाड़ियों ने तय ओवर गेंदबाजी व बल्लेबाजी कर प्रदर्शन दिखाया

गेंदबाजी व बल्लेबाजी क्रम में बांटकर हुआ ट्रायल

Unnao: UPCA ने ट्रायल के पहले चरण में 40 क्रिकेटर चयनित...खिलाड़ियों ने तय ओवर गेंदबाजी व बल्लेबाजी कर प्रदर्शन दिखाया

उन्नाव, अमृत विचार। यूपीसीए ने सत्र 2024-25 के लिये अंडर-19 आयु वर्ग के खिलाड़ियों की चयन प्रतियोगिता आयोजित करायी। इस दौरान ट्रायल में शामिल होने पहुंचे 55 खिलाड़ियों ने अपना-अपना हुनर साबित करने के लिये पसीना बहाया। डीसीए सचिव पीके मिश्रा ने बताया कि चयनकर्ताओं ने 40 खिलाड़ियों को अगले चरण के लिये चयनित किया है। दूसरे चरण की ट्रायल प्रतियोगिता की तिथियां बाद में घोषित की जाएंगी। 

बता दें पं. दीन दयाल उपाध्याय स्टेडियम में ट्रायल में शामिल होने के लिये पहुंचे खिलाड़ियों का चयनकर्ताओं ने डीसीए के सहयोग से पंजीकरण कराया। जिसके बाद गेंदबाजी व बल्लेबाजी क्रम में बांटकर ट्रायल शुरू कराया। खिलाड़ियों ने तय ओवर गेंदबाजी व बल्लेबाजी कर प्रदर्शन दिखाया। 

इसके अलावा क्षेत्ररक्षण की बारीकियां भी देखी गयी। चयनकर्ताओं द्वारा डीसीए सचिव ने 40 खिलाड़ियों के चयन की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि अगले चरण की प्रतियोगिता की तिथि तय होते ही चयनित खिलाड़ियों की सूची जारी की जायेगी। 

इस दौरान चयनकर्ताओं में मंसूर खान, संजय श्रीवास्तव, ओम मिश्रा, अभिषेक श्रीवास्तव शंकर व नवीन सिन्हा आदि शामिल रहे। साथ ही मो. गाजी, शिवम सिंह व कैलाश नेगी भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- Unnao News: पुरवा में कच्ची शराब का धंधा जोरों पर...प्रशासनिक अफसर पकड़वा रहे, आबकारी अफसर निश्चिंत