बदायूं: भाजपा प्रत्याशी का आरोप, गांवों में धमका रहे सपा के बाहर से बुलाए गुंडे

भाजपा प्रत्याशी ने प्रेक्षक से मुलाकात करके की सपा की शिकायत

बदायूं: भाजपा प्रत्याशी का आरोप, गांवों में धमका रहे सपा के बाहर से बुलाए गुंडे

बदायूं, अमृत विचार: रविवार सुबह सपा प्रत्याशी आदित्य यादव के पिता व सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव के डीएम और चुनाव आयोग से शिकायत करने के बाद शाम को भाजपा प्रत्याशी ने भी प्रेक्षक से भेंट की। उन्होंने आरोप लगाया कि सपा ने बड़े गुंडों को बाहर से बुलाया है। जिन्हें गांवों में भेजकर लोगों को धमकाया जा रहा है। शिवपाल के पुलिस द्वारा सपा कार्यकर्ताओं को उठाने की शिकायत के बारे में उन्होंने कहा कि सपा चुनाव के दिन गुंडई करने के लिए मैदान तैयार कर रही है। उन्होंने प्रेक्षक के अलावा चुनाव आयोग से भी शिकायत की। 

पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में प्रेक्षक से मुलाकात करके बाहर आने के बाद भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि सपा का रिकार्ड बूथ कैप्चिंग और गुंडागर्दी का रहा है। यही सपा का इतिहास है। सपा ने बाहर से गुंडों को बुलाया है। जो क्षेत्र में लोगों को धमकाने का काम कर रहे हैं। इससे पहले शिवपाल सिंह यादव का भी वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें वोट नहीं दिया तो देख लेंगे।

उन्होंने कहा कि शिवपाल सिंह यादव ने प्रशासन को भी गुमराह करने का काम किया है। उन्होंने थ्रेड किया है कि वह कार्यकर्ताओं को न छोड़ने पर थानों का घेराव करेंगे। इसका मतलब यह है कि अगर उन्हें गुंडागर्दी नहीं करने दी गई तो घेराव होगा। यह प्रशासन पर प्रेशर और मनोवैज्ञानिक दबाव बनाया जा रहा है। चुनाव आयोग से शिकायत की है कि अगर निष्पक्ष चुनाव होना है तो पहले सपा के गुंडों को जिले से बाहर करना होगा।

आगे कहा कि 2014 के चुनाव में सपा की सरकार के दौरान बदायूं में भाजपा के नेताओं को उतरने की अनुमति नहीं दी गई थी। आरोप लगाया कि उस दौरान सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव ने 40 गाड़ियों पर सेक्टर मजिस्ट्रेट लिखवाकर बूथ कैप्चरिंग कराई थी। शिवपाल के कार्यकर्ताओं को जेल भेजने के आरोप के बारे में उन्होंने कहा कि प्रशासन अपना काम कर रहा है लेकिन वह लोग ऐसे बातें पहले से फैलाकर खुद को सेव करने की कोशिश कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- बदायूं: मजाक में बढ़ी बात, लाठी-डंडे से पीटकर और दरांती मारकर ग्रामीण की हत्या...जानिए मामला