Unnao News: जनपद की सीमाओं पर हो रही सघन चेकिंग...वाहनों पर लगे झंडों को उतरवा रही स्टेटिक मजिस्ट्रेट

सीमा पर वाहनों की हो रही है सघन चेकिंग

Unnao News: जनपद की सीमाओं पर हो रही सघन चेकिंग...वाहनों पर लगे झंडों को उतरवा रही स्टेटिक मजिस्ट्रेट

उन्नाव, अमृत विचार। लोकसभा चुनाव के चलते जनपद में विभिन्न स्थानों आने जाने वाले वाहनों की चेकिंग की जा रही है। मंगलवार को स्टेटिक मजिस्ट्रेट ने उन्नाव कानपुर सीमा पर वाहनों का चेकिंग अभियान चलाया। जहां कुछ वाहनों में झंडे लगे होने पर उन्हें उतरवाया गया और चालकों को हिदायद देकर बताया गया कि यह आचार संहिता का उल्लंघन है, चुनाव के बाद ही गाड़ियों में किसी भी पार्टी के झंडा लगा सकते हैं। 

बता दें लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहा है, चुनाव पर्यवेक्षक के निर्देश पर कानपुर और उन्नाव व लखनऊ की सीमा पर चेकिंग करने के लिये स्टेटिक मजिस्ट्रेट की तनाती की गयी है। विगत सप्ताह से स्टेटिक मजिस्ट्रेट बराबर जनपद के विभिन्न जगह पर गाड़ियों की सघन चेकिंग कर रहे हैं। मंगलवार स्टेटिक मजिस्ट्रेट व पुलिस कर्मियों के साथ गंगा घाट थाना अंतर्गत बालूघाट मोड़ पर पहुंचे।

जहां टीम ने कानपुर से आने जाने वाले चौपहिया वाहनों को रोक कर उनकी तलाशी ली। इस दौरान कार नंबर भी अंकित किये गये। वहीं कई कार चालकों के पास नकदी मिलने पर उन्हें मौके पर गिनवाया गया, लेकिन सभी के पास पचास हजार से कम नकदी मिली। जिस पर उन्हें जाने दिया गया।

मजिस्ट्रेट ने बताया कि चेकिंग के दौरान कुछ वाहनों में राजनैतिक झंडे लगे मिले। जिसे उतरवाया गया है। इसके अलावा चेकिंग के लिये लगी अन्य टीमों ने भी लगायी गयी हैं, जो लखनऊ व  कानपुर से वाले आने वाले वाहनों की बराबर चेकिंग कर रही हैं।

ये भी पढ़ें- PM Modi Road Show: कानपुरवासियों के लिए चार मई का दिन होगा बेहद खास...पीएम मोदी 4 बजे 400 पार के लिए करेंगे रोड शो, ये बड़ी हस्तियां रहेगी मौजूद

ताजा समाचार

कासगंज: 'संचारी रोग नियंत्रण के लिए ग्रामीण क्षेत्रों में बेहतर बनाए सफाई व्यवस्था', डीएम ने दिए निर्देश
सोनिया गांधी ने रायबरेली की जनता से की भावुक अपील, कहा-मैं आपको अपना बेटा सौंप रही हूं, राहुल को अपना मान कर रखना 
रुद्रपुर: आश्रम की लड़कियों की शादी का झांसा देकर लगाया चूना
कासगंज: बाउंड्रीवाल निर्माण में मनमानी पर जबाव से संतुष्ट नहीं दिखे BSA, प्रधानध्यापक को नोटिस
जसपुर: नकली वीजा देकर 15 लाख रुपये की रकम हड़पी
Hamirpur Accident: मौरंग लदे ट्रैक्टर ने स्कूटी सवार छात्राओं को मारी टक्कर, एक की मौत...आक्रोशित ग्रामीणाों ने वाहन को किया आग के हवाले